Friday , April 26 2024

मुलायम की पत्नी का अखिलेश पर हमला, कहा- नेताजी का अपमान नहीं होना चाहिए था

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के आखिरी चरण का चुनाव खत्म होने से पहले ही मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला है।

सोमवार को एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में साधना ने कहा कि नेताजी मुलायम का सम्मान बरकरार रहना चाहिए, क्योंकि नेता जी ने ही पार्टी को खड़ा किया है। इन दौरान उन्होंने बेटे प्रतीक यादव को भी राजनीति में उतारने इच्छा जाहिर की।

अखिलेश मेरा और नेताजी का करते हैं बहुत सम्मान

उन्होंने कहा कि अखिलेश मेरा और नेताजी का बहुत सम्मान करते हैं। उन्हें कौन मिसगाइड कर रहा है यह हम नहीं कह सकते हैं। एक मुख्य सचिव का स्थानांतरित किया गया था, लोगों ने कहा कि मैं इसके पीछे थी। जबकि यह बात पूरी तरह से झूठी है। अब हम पीछे नहीं रहेंगे, मेरा बहुत अपमान हुआ है।

परिवार में सब कुछ ठीक, अखिलेश फिर से बने मुख्यमंत्री

वहीं परिवारिक घमासान के सवाल पर उन्होंने कहा कि परिवार में सब कुछ ठीक चल रहा है। मेरी इच्छा है कि सपा जीते और अखिलेश फिर से मुख्यमंत्री बने। लेकिन किसी ने यह नहीं सोंचा था कि अखिलेश बागी हो जायेगा। नेता जी का सम्मान बरकरार रहना चाहिये। क्योंकि नेता जी ने ही पार्टी को खड़ा किया है। इसके साथ ही उन्होंने जोड़ा कि मैं राजनीति में आना चाहती थी लेकिन अब नहीं लेकिन खुलकर समाजसेवा करना चाहती हूं।

शिवपाल का नहीं होना चाहिए अपमान

इस दौरान साधना ने शिवपाल यादव का भी पक्ष लिया। उन्होंने कहा कि शिवपाल का अपमान नहीं होना चाहिए था, वह दोषी नहीं था। उन्होंने नेताजी और पार्टी के लिए बहुत कुछ किया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com