Friday , April 26 2024

रणवीर से शादी के बाद भी एक्स के साथ दिखेंगी दीपिका ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहले से फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई थी और अब जब से उन्होंने अपनी शादी का कार्ड वायरल किया है तभी से और भी ज्यादा सुर्ख़ियों में आ गई हैं और उनके फैंस उनकी शादी का इंतज़ार ही नहीं कर पा रहे हैं. फ़िलहाल शादी की बात के अलावा हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म की जिसमें आने वाली हैं. जी हाँ, सुपरहिट रही फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की और लम्बे समय के बाद वो फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. 

दरअसल, दीपिका पादुकोण एक बार फिर से अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नज़र आने वाली हैं. रणबीर और दीपिका ने कई फिल्में साथ की हैं और ब्रेकअप के बाद फिर से साथ दिखने वाले हैं. इस बात की जानकारी कॉफ़ी विथ करण में दी है. इसके बाद खबरें आ रही हैं कि दीपिका ने रणबीर के साथ डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म को ज्वाइन कर लिया है. प्यार का पंचनामा डायरेक्ट कर चुके लव रंजन कार्तिक आर्यन से ब्रेक लेकर उन्होंने रणबीर कपूर और अजय देवगन को कास्ट किया है. फ़िलहाल फिल्म के टाइटल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन इसके लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

एक बार फिर से रणबीर और दीपिका की जोड़ी धमाल मचाने वाली है जिसके लिए आप भी तैयार रहिये. इसके अलावा बता दें, दीपिका और रणवीर सिंह 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं जिसके लिए सभी लोग एक्साइटेड हैं. 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com