Thursday , May 9 2024

व्यापारी पर हमला कर बदमाशों ने लूटे ढाई लाख

lootबलरामपुर। जनपद के तुलसीपुर नगर के जरवा रोड पर शनिवार की देर रात्रि दुकान बन्द कर घर लौटते समय हार्डवेयर व्यापारी पर बाइक सवार बदमाशों ने लोहे की राड से हमला बोल व्यापारी से बैग मे रखे ढाई लाख रूपये तथा गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गये।

घायल व्यापारी के तीन नामजद बदमाशों के खिलाफ तहरीर देने पर रात्रि में ही लगभग 2 बजे एक बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया है। पीडित हार्डवेयर व्यापारी सुरेश लाट पुत्र ओम प्रकाश ने बताया कि शनिवार रात्रि लगभग दस बजे लाल चौराहे पर स्थित अपना दुकान बन्द कर दुकान से थोडी ही दूर जरवा रोड पर स्थित अपने घर पैदल जा रहा था कि रास्ते में ही बाइक से नगर के ही तीन लोग आसीफ पुत्र तनबीर हसन, हबीब पुत्र लतीफ व छोटू पुत्र अज्ञात ने रोक लिया व लोहे की राड से हमला कर उसका दो लाख चालीस हजार रूपये व गले की चेन छीन कर भाग गये जिस पर तत्काल उसने पुलिस के सूचना दी ।

बदमाशों के हमला से व्यापारी की हालत गम्भीर बनी हुई है। व्यापारी का इलाज एक प्राइवेट नर्सिग होम मे चल रहा है। थानाध्यक्ष अंगद राय ने बताया कि व्यापारी के सूचना पर एक बदमाश हबीब को रात्रि मे ही उसके घर से पकड लिया गया है तथा अन्य की तलाश की जा रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com