Friday , April 26 2024

शब्बीर अहमद के बोल को तनिष्क बागची ने कम्पोज़ किया है और इस गाने को देव नेगी के साथ गोल्डी ने गाया है

 रणवीर सिंह को एनर्जी का पॉवरहाउस कहा जाता है।चाहे कॉमेडी हो या एक्शन सबमें वो जान डाल देते हैं और जब गाने की बात हो तो क्या कहने। फिल्म सिंबा में वो सबकुछ दिखने वाला है और इस फिल्म का एक गाना, जिसे सबसे बड़ा गाना कहा जा रहा था , उसे आज गुरुवार को रिलीज़ कर दिया गया।

ये फिल्म का टाइटल ट्रैक है, जिसका नाम ‘आला रे आला’ । रोहित अपने गानों को ग्रैंड स्केल में शूटिंग करने में माहिर रहे हैं और इस बार रणवीर सिंह ने इसमें और चार चांद लगा दिये हैं. रोहित का मानना है कि यह उनका अब तक का सबसे बड़ा गाना हैं और वह खुश हैं कि रणवीर सिंह की एनर्जी के साथ वह इसे मैच करने में कामयाब हो गये हैं. इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में की गई है। गाने में रणबीर के साथ सैकड़ों डांसर्स हैं। शब्बीर अहमद के बोल को तनिष्क बागची ने कम्पोज़ किया है और इस गाने को देव नेगी के साथ गोल्डी ने गाया है। गाने को आप यहां देख सकते हैं –

इस गाने को कोरियोग्राफ गणेश आचार्य कर रहे हैं। रणवीर ने उनके साथ में ‘मल्हारी’ और ‘खलीबली’ गाने जैसे सुपरहिट डांस नंबर्स दिये हैं। इससे पहले रणवीर सिंह ने कभी किसी पुलिस ऑफिसर की भूमिका नहीं निभायी है। सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा संग्राम भालेराव नाम के एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है । ये तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था। सिंबा में रणवीर सिंह के अपोज़िट सारा अली खान हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com