Friday , April 26 2024

शमशान वाले बयान पर भड़के लालू, कहा- नरेन्द्र मोदी तानाशाह प्रधानमंत्री

पटना । राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उन्हें एक तानाशाह प्रधानमन्त्री बताया सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए यादव ने लिखा कि श्री मोदी एक तानाशाह प्रधानमंत्री हैं।

यूपी चुनाव को ध्यान में रखते हुए यादव ने अपने ट्वीट में आशंका जताई की नरेन्द्र मोदी देश के टुकड़े-टुकड़े कर इसे तबाह कर देंगे। प्रधानमंत्री मोदी को उनकी पद की गरिमा की याद दिलाते हुए यादव ने लिखा कि अपने पद का ख्याल रखते हुए मोदी को छोटी और खोटी बातें नहीं करनी चाहिए ।

अपने एक अन्य ट्वीट में राजद सुप्रीमो ने लिखा है कि पीएम को दल और द्वेष की भावना से ऊपर उठ कर काम करना चाहिए क्योंकि उसपर पूरे देश और सभी वर्ग की ज़िम्मेदारी होती है । प्रधानमन्त्री को तकरार की नहीं बल्कि प्यार की बातें कहनी चाहिए जो समाज को तोड़ने का नहीं जोड़ने का काम करे ।उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री को विनाश की नहीं विकास की बातें करनी चाहिए ।

मोदी के हाल ही के एक भाषण , जिसमें उन्होंने कहा था कि वे तो फकीर हैं झोला उठा कर चल देंगे , श्री यादव ने चुटकी लेते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी ने यह नही बताया कि इस अदृश्य झोले में अंबानी, अडानी के अलावा और कौन-कौन से झोल- झमेले भरे हुए हैं।

यादव लिखते हैं कि जिस तरह बिहार के तीन फेज़ के चुनाव में अपनी दिखती हार से मोदी तिलमिला कर साम्प्रदायिक ध्रवीकरण पर उतर गए थे , उसी राह पर वे उत्तर प्रदेश में भी उतर आये हैं।

उत्तर प्रदेश में भाजपा की हार का दावा करते हुए यादव ने लिखा कि प्रधानमंत्री को देश में शमशान बनाने और किसानों के बिल माफ करने से किसी ने रोका है क्या? यादव ने लिखा कि ” 56 इंची ” का व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश को गुमराह नहीं करता है उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से आरोप लगाया कि देश ने ऐसा पीएम नहीं देखा जो सीने पर अपनी पार्टी का चिह्न चिपका धर्म और जाति की बात कर देशवासियों की भावनाएं भड़काने का काम करता हो ।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com