Friday , April 26 2024

सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे : शिवपाल

लखनऊ। इटावा की जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव का चुनाव प्रचार अभियान में क्षेत्र के गांवों का उन्हें अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

शिवपाल ने मंगलवार को जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के उमराई, नगला मोतीराम, बौराईन, कांठीहार, झबरा, कुरुसेना, लुधपुरा, जैन मौहल्ला और शाला अहीर टोला आदि जगहों पर गए। उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं और सरकार बनने पर समाधान कराने का भी आश्वासन दिया।

शिवपाल ने मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी का प्रचार सबसे अच्छा चल रहा है। हमारी सरकार ने विकास का बहुत काम किया है। हमें विश्वास है जनता का प्यार हमें पुनः मिलेगा और हम पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य समाजवादी पार्टी को जिताना है। जनता का साथ और नेताजी मुलायम सिंह यादव का आर्शीवाद हमें पूर्ण बहुमत की ओर ले जा रहा है। शिवपाल ने कहा कि नेता जी जब पहली बार इस क्षेत्र से चुने गये थे तभी से इस जसवंतनगर क्षेत्र का विकास तेजी के साथ हुआ है।

बिजली, सड़क, पानी और नौकरी, सभी मामलों में क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हुआ है। नेता जी के बाद हमने लगातार जसवंतनगर क्षेत्र के विकास का बीड़ा उठा रखा है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com