Friday , April 26 2024

सालों बाद बिकिनी में नजर आईं ऐश्वर्या, पूल में दिखा बेहद ही कातिलाना अंदाज़

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. ऐश्वर्या ने इस खास दिन को अपने पति और बेटी के साथ सेलिब्रेट किया. ऐश्वर्या अपने परिवार के साथ गुरुवार को गोवा रवाना हुईं. ऐश्वर्या ने हाल ही में यहाँ की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर की जिसमे वो अपनी बेटी और पति संग नजर आ रही हैं.

इस बीच हाल ही में ऐश्वर्या के एक फैनक्लब अकाउंट्स पर उनकी मोनॉकनी में तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में ऐश्वर्या स्विमिंग पूल में अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की मोनॉकनी में ऐश्वर्या बेहद हॉट नजर आ रही हैं.काफी दिनों बाद ऐश्वर्या की किसी बोल्ड आउटफिट में तस्वीरें सामने आई है. पत्नी के जन्मदिन पर अभिषेक ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर उन्हें विश किया था.

अभिषेक ने ऐश के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- Happy Birthday Wife. I love you! #MyHappyPlace इसके बाद बर्थडे के दिन ऐश्वर्या ने अभिषेक और आराध्या के साथ फैमिली पोज क्लिक किए. उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों एकसाथ परफेक्ट कपल लग रहे हैं. दोनों जल्द ही एक बार फिर फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आने वाले वाले हैं.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com