Thursday , May 2 2024

हम दर्शकों का मनोरंजन करने आए है: शालीन- स्नेहा

लखनऊ। लाइफ ओके महान सिख शासक महाराजा रणजीत सिंह पर आधारित पहला ऐतिहासिक शो लेकर आ रहा है, जो न सिर्फ एक ताकतवर राजा थे, बल्कि बेहद बुद्धिमान और विजनरी राजा थे।

शो में महाराजा रणजीत सिंह के माता-पिता का किरदार निभाने वाले कलाकार स्नेहा वाग और शालीन भनोत शनिवार को प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे। दोनों ही कलाकारों का कहना था कि यह ऐतिहासिक शो है, इसलिए इतिहास के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जाएगी और न ही कोई बदलाव किया जाएगा। हां, ऐसी कुछ चीजें जरूर सामने लाने की कोशिश की जाएगी, जो प्रेरणादायक हो सकें और मनोरंजन कर सकें।

शो में महाराजा की मां राज कौर का किरदार स्नेहा वाग ने निभाया है, जबकि पिता महा सिंह के किरदार में शालीन भनोत नजर आएंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग में बवाल के सवाल पर दोनों कलाकार बोले कि जिस समय बवाल हुआ था, उसी वक्त उनके शो का सेट भी कुछ ही दूर था। बवाल की सूचना पर उनके शो की शूटिंग भी रोक दी गयी थी। अगर फिल्म को लेकर कोई झगड़ा है तो उसे लेकर मारपीट नहीं करनी चाहिए थी। कलाकारों ने कहा कि शो से पहले महाराजा रणजीत सिंह के बारे में बहुत कम सुना था, लेकिन शो के निर्माताओं के साथ बैठकर पूरी जानकारी हासिल की। इसके बाद शो शुरू किया गया।

अभिनेत्री स्नेहा वाग ने कहा कि मां ही अपने बच्चे में नैतिकता और सदाचार भरती है और राज कौर भी ऐसी ही मां थी। मैं इस शो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जो न सिर्फ एक राजा की बहादुरी के बारे में बात करता है, बल्कि एकता और सेवा के उसके दर्शन को भी सामने ला रहा है, जिसे आज हमें सीखने और अपनी जिंदगी में उतारने की बहुत जरूरत है। अभिनेता शालीन भनोत ने कहा कि मैं शो में महानायक जैसा किरदार निभा रहा हूं। एक ऐसा इंसान, जिसे रणजीत सिंह अपना आदर्श मानता है और सबसे पहला असर उसके ऊपर पड़ता है। मैं शो का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। स्नेहा ने बताया कि यह शो लाइफ ओके पर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे प्रसारित हो रहा है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com