Saturday , April 27 2024

NOKIA की महातैयारी, इस दिन आएगा 5 कैमरों वाला स्मार्टफोन

हाल ही में सैमसंग ने 4 रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश किया था, जो कि इस माह में भारत में भी पेश कर दिया जाएगा. वहीं अब ख़बरें यह है कि नोकिया जल्द ही दुनिया के सामने 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन पेश कर सकती है. पहले ख़बरें थी कि नोकिया का यह स्मार्टफोन पहले इस साल सितंबर में लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब यह अगले साल 2019 में पेश किया जाएगा. उम्मीद है कि स्मार्टफोन अगले साल 2019 में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में लॉन्च किया जा सकें. 

हालांकि फोन को लॉन्च करने को लेकर आए दिन अलग अलग खबर आ रही है.पिछले हफ्ते एक रिपोर्ट में बताया गया था कि फोन 2019 के जनवरी महीने में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, नोकिया 9 प्योरव्यू स्मार्टफोन इसी साल पेश किया जा सकता है. हालांकि यह कभी भी पेश किया जाए ग्राहकों में इसे लेकर क्रेज बरक़रार है. इस फ़ोन का नाम Nokia 9 PureView बताया जा रहा है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, HMD Global को स्मार्टफोन के प्रोडक्शन में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. जिसके कारण लॉन्चिंग में देरी हो रही है. पब्लिकेशन ने दावा किया है कि समस्या को ठीक कर लिया गया है. अभी इस फ़ोन को लेकर किसी भी प्रकार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है ना ही इसके एकमत को लेकर कोई जानकारी है

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com