Saturday , April 27 2024

खूबसूरती जानने के बाद करेंगे पूल्स की जरूर सैर !

बेहतरीन और खूबसूरत पूल्स  के बारे में जानने के बाद अाप यहां घूमने की जिद जरूर करेंगे।

TSJ_Singita_1. Singita Faru Faru Lodge, जंगल और जंगली जानवरों को पूल में तैरते हुए देखना रात के वक़्त थोड़ा डरावना और मज़ेदार लगने वाला ये दृश्य आपको अफ्रीका की वाइल्ड लाइफ़ का पूरा रोमांच देगा।

Pamukkale-2. Pamukkale Thermal Pools-ये दुनिया का सबसे ऊंचा पूल है। कई सालों से लोग इस सफेद पूल में ठंडे पानी का मज़ा लेने आते हैं।

33.The Cambrian, Switzerland-बर्फ से ढके पहाड़ों को गर्म पानी के पूल में तैरते हुए देखना, शानदार दिखाई देता है। इसका सही उदाहरण Switzerland के Cambrian होटल का ये पूल है।

har4. Hanging Gardens of Bali-काफ़ी पहले से ही पर्यटकों के बीच काफ़ी मशहूर है। होटल Hanging Gardens का ये पूल आपको न सिर्फ तरोताज़ा करता है, बल्कि यहां से दिखने वाले जंगल किसी को भी Bali आने पर मजबूर कर सकते हैं।

katikies_5.Katikies Hotel, Santorini-सूरज की किरण जैसे ही इस शहर पर पड़ती हैं, इस शहर की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। समुद्र के किनारे और पहाड़ों पर बसा ये शहर घूमने-फिरने के लिए बिल्कुल सही है। यहां के Katikies होटल का स्विमिंग पूल में तैरते समय एक तरफशहर का नज़ारा और दूसरी ओर समुद्र का गहरा नीला पानी मदहोश करने के लिए काफ़ी है ।Marina6. Marina Bay Sands, Singapore-57वीं मंज़िल पर तैरते हुए देखना कैसा हो सकता है। Marina Bay Sands होटल का ये पूल आपको इसी का अनुभव करवाता है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com