Friday , April 26 2024

उमस भरे इस मौसम में आपको ठंडक का अहसास दिलाएंगे…

download-1

इन दिनों उमस ने लोगों का बुरा हाल किया हुआ है। मौसम में रोज-रोज हो रहे बदलावों के चलते हम ये समझ ही नहीं पाते कि स्टाइलिश कैसे दिखा जाए। इसमें हमारा स्टाइल और कंफर्ट कहीं गुम हो जाता है। लेकिन फैशन एक्सपर्ट की मानें तो इस मौसम में अगर वार्डरोब में ठोड़ा-सा बदलाव किया जाए तो फैशनेबल दिखा जा सकता है।

महिलाओं के लिए मॉनसून टिप्स मानसून के रंग-

इस मौसम में हमेशा ब्राइट कलर्स के कपड़ों का इस्तेमाल करें। ये कलर आपको इस उमस भरे मौसम में अच्छा महसूस कराएंगे और ठंडक का अहसास भी दिलाएंगे।

लेंथ इश्यू –

अगर मिड लेंथ की कलरफुल ड्रेस पहनी जाए तो उमस से तो आपको छुटकारा मिलेगा ही, इसके साथ ही आप ट्रेंडी भी नजर आएंगी।

एक्सेसरीज का फंडा: ऐसे मौसम में आप कुछ ब्राइट नियोन कलर के वाटरपूफ्र बैग और रेनकोर्ट पहने। हो सके तो गले में एक प्रिंटिड स्कार्फ भी पहन लें। ये आपको हल्की बूंदाबांदी और उमस दोनों से बचाएंगे।

शूज-

इस मौसम में आप ऐसे कलरफुल और फंकी शूज पहनें, जो आपके टखने तक की लंबाई वाले हों। फैंसी शूज को इस मौसम में बिल्कुल न पहनें।

पुरुषों के लिए टिप्स –

पुरुषों को इस मौसम में लूज फिटिंग की पेंट को तव्वजो देनी चाहिए। ऐसे मौसम में लूज फिटिंग की पेंट आपको इरिटेशन से तो बचाएगी ही साथ ही आप स्टाइलिश भी लगेंगे। अपने लेदर के जूतों को पैक करके रख दें। इस मौसम में ऐसे शूज पहने जिन्हें धोया जा सकता है। लॉफर्स इस मौसम में सबसे उपयुक्त रहते हैं। अगर आप डेनिम जींस के शौकीन हैं, तो इस मौसम में लूज डेनिम पहनें। ये आपको पसीने की चिपचिपाहट से दूर रखेगी। पुरुष के लिए एक्सेसरीज की बात करें तो वे सुंदर से ब्रेसलेट पहन सकते हैं। साथ ही वॉटरपूफ्र घड़ी पहनकर वे इस मौसम का पूरा मजा ले सकते हैं।

इनका भी रखें ध्यान-

इस मौसम में खुद को बीमारियों से बचाने के लिए जितना हो सके पानी अधिक से अधिक पीएं। ऐसी ड्रेसेज का सिलेक्शन करें जो फुल बाजू की हों। बुखार, सिरदर्द या जोड़ों में दर्द होने पर तुरंत डॉक्टर से सम्पर्क करें। इसके साथ ही बिना डॉक्टर की सलाह लिए कोई दवाएं प्रयोग न करें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com