Saturday , April 27 2024

ऑफिस में पुरुष यूं दिखें स्टाइलिश और प्रोफेशनल

ऑफिस में अगर आप स्टाइलिश और प्रोफेशनल दिखना चाहते हैं तो आपको सही कपड़ों का चयन करना चाहिए. ऐसे कलर चुनें जो आपके ऊपर जंचते हों. ऑनलाइन शापिंग पोर्टल वूनिक की प्रमुख स्टाइलिस्ट भाव्या गुप्ता ने ऑफिस में अपनाए जाने वाले फैशन ट्रेंड्स के बारे में कुछ टिप्‍स दिए हैं.ऑफिस में पुरुष यूं दिखें स्टाइलिश!

  • ट्रेडिशनल प्रिंटेड कॉटन शर्ट के साथ-साथ नोन ट्रेडिशनल मरून, जैतूनी रंग, मिंट जैसे डार्क कलर्स के शर्ट भी पहनें जो आपको सबसे अलग दिखाएगा, इन्हें आप डार्क कलर के ट्राउजर या जूतों के साथ पहन सकते हैं. यह आपको ऑफिस में कम्फर्ट महसूस कराने के साथ ही कैजुअल लुक भी देगा.

    इन पौधों को घर में लगाने से मिलती है स्वच्छ हवा

  • आप कैजुअल कपड़ों के साथ जैकेट भी पहन सकते हैं, यह न सिर्फ सूट पहनने का एक नया अंदाज होगा बल्कि बॉम्बर जैकेट के साथ चिनॉस कलर की शर्ट टाई के बगैर पहनने से आप मार्डन-स्मार्ट लुक में नजर आएंगे.
  • चिनॉस या ब्राउन कलर के ट्राउजर के साथ पैटर्न या चेक वाली शर्ट या जैकेट पहनें. आप चाहें तो ट्राउजर के साथ ऑक्सफोर्ड शर्ट या जंपर भी पहन सकते हैं. इस बात का जरूर ध्यान रखें कि ज्यादा कलर्स वाले पैटर्न शर्ट नहीं हो. ब्राउन, ग्रे जैसे कलर्स वाले या एक ही रंग के पैटर्न वाले शर्ट भी का भी आप चयन कर सकते हैं.
  • डेनिम सबके ऊपर खिलता है. आप सिंपल कपड़ों में भी इफेक्टिव नजर आ सकते हैं. सफेद टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस और जैकेट पहनें या फिर डेनिम जींस के साथ डेनिम शर्ट या जैकेट भी पहन सकते है जो आपको बेहद स्मार्ट लुक देगा.
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com