Saturday , April 27 2024
लॉस एंजेलिस की सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में एक की मौत, युवक गिरफ्तार

लॉस एंजेलिस की सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में एक की मौत, युवक गिरफ्तार

अमेरिका के कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस की सुपरमार्केट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक बंदूकधारी ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इस घटना में एक शख्स की मौत हो गई। लॉस एंजेलिस पुलिस ने बंदूकधारी को गिरफ्तार कर लिया है। लॉस एंजेलिस की सुपरमार्केट में हुई गोलीबारी में एक की मौत, युवक गिरफ्तार

बता दें कि आरोपी युवक लॉस एंजेलिस के सुपरमार्केट के ट्रेडर जॉए के ग्रॉसरी स्टोर में घुस गया था। उसने बंदूक की दम पर कई लोगों को बंधक बना लिया। पहले उसने एक बुजुर्ग महिला और एक युवती को गोली मार दी। फिर खुद को बचाने के लिए सुपरमार्केट में मौजूद कुछ लोगों को बंधक बना लिया।

हमलावर गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला और युवती को गोली मारने के बाद बंदूकधारी और पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई और वह भागने लगा। जब पुलिस ने उसका पीछा किया, तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागकर ग्रोसरी स्टोर में घुस गया। इसके बाद पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और फिर संदिग्ध बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया।

ट्रंप ने जताया दुख

इस घटना की अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर खुद जानकारी दी। ट्रंप ने यह भी बताया कि फेडरल लॉ एनफोर्समेंट के साथ मिलकर लॉस एंजेलिस पुलिस डिपार्टमेंट हालात से निपट रहे हैं।

भारी संख्या में सुरक्षा बलों की मौजूदगी

बता दें कि घटनास्थल पर भारी संख्या में सुरक्षा बल मौजूद हैं। लॉस एंजिलिस फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता डेविड ओर्टिज ने बताया कि इलाके में 18 एंबुलेंस और 100 से ज्यादा दमकल कर्मियों को लगाया गया है।

पहले भी हो चुकी हैं गोलीबारी की ऐसी घटनाएं

गौरतलब है कि हाल के दिनों में अमेरिका में गोलीबारी की कई घटनाएं देखने को मिली हैं। जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है। इससे पहले चार जून को कैलिफोर्निया के सैन डियागो में मैराथन दौड़ के समय एक संदिग्ध महिला ने गोलीबारी की थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com