Friday , April 26 2024

शरद ऋतु में ऐसे बने फैशनेबल!

1473753640838257230-khaskhabarजब आप गर्मियों के कपड़ों को अलमारी में पैक कर रखने के बाद आरामदायक शरद मौसम में पहनने वाले कपड़ों के लिए जगह बनाते हैं तो आप यह जरूर सुनिश्चित कर लें कि इसमें कैपलेट्स, मखमल और मेटैलिक कपडे जरूर हों। यह सुझाव विशेषज्ञ का है। शरद ऋतु में ट्रेंडी दिखने में मदद करने के लिए कुछ सुझाव दिए हैं जो इस प्रकार है –

  • मखमली कपड़े इस पतझड़ में राज करेंगे। यह कपड़ा पर्शियन नीला रंग से लेकर ऑक्सब्लड लाल समेत हर शेड्स में शानदार है। यह कॉकटेल ड्रेस, जंपसूट्स, क्रॉप टॉप्स और शाम में पहने जाने वाली गाउन सबके साथ जंचेगा। एक तरफ के कंधे वाले ड्रेस ने धमाके के साथ वापसी की है। यह स्टाइल चार्ट में हर जगह छाया हुआ है।
  • रफल्स (झालर) वाले कपड़े कुछ समय से फैशन में हैं। यह कपड़े वसंत के मौसम के साथ ही पतझड़ में भी इस्तेमाल में लाए जा सकते हैं। साल 1980 के दौर को देख कर प्रेरणा ले लेकिन इसमें आधुनिकता का भी समावेश करें। थोड़े सख्त और कम ढीले (बेडौल) कपड़े पहने। यह आपको अलग दिखाएगा।
  • वसंत में पहने जाने वाले स्लिप ड्रेसेज को पूरे बाजू की शर्ट और आरामदायक बुनाई वाले कपड़ों के साथ पहना जा सकता है। आप इसका ऑफ शोल्डर और पिनाफोर (बच्चों के कपड़ों के ऊपर का कपड़ा) के साथ संयोजन कर सकते हैं। आप गहरे रंग जैसे काला, क्रैनबेरी, ओक और पुराने ब्रोकेड कपड़ों पर खिलते हरे रंग का चुनाव बढिय़ा और राजसी लुक के लिए कर सकते हैं।
  • कैपेलेट पतझड़ का नया जैकेट है। इसको लपेटने का अंदाज न केवल आपको गर्माहट देता है, बल्कि तहों को सही से उभारता भी है। सादे लुक से हटकर ग्लैमरस नजर आने के लिए चमकदार मेटैलिक कपड़ों का चुनाव बेहतर है। चमकदार धातु के काम वाले कपड़ों को थोड़े ढीले तिरछे स्लाउशी टैन पैंट और फ्लैट स्लाइड के साथ पहन सकते हैं। आप विभन्न प्रकार के चमकदार मैटेलिक स्कर्ट और कोट का चुनाव भी कर सकते हैं, जो सबको आपकी ओर आकर्षित कर देगी।
  • खड़ा कॉलर, मखमल, चमड़े और धातु आदि के काम वाले कपड़ों को फैशन के दीवाने लोग सराहते हैं। कई तहों वाले सजीले चोकर्स या एक पीस वाले चोकर्स इस मौसम में आप की शान को बढ़ाते हैं।
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com