Friday , April 26 2024

साड़ी के साथ कैरी करें ग्‍लैमरस और स्‍टाइलिश हेयरस्टाइल

sssशादी का फंक्‍शन हो या कोई बर्थडे पार्टी, ये सारे हेयरस्‍टाइल इतने ग्‍लैमरस और स्‍टाइलिश हैं कि आपके लुक को कभी आउटडेटेड नहीं होने देते हैं।
स्‍ट्ड जूड़ा- यह जूड़ा बालों को बिखरने नहीं देता है और इसे साधारण जूड़े की तरह ही लगाया जाता है। बस आपको कोई अच्‍छी सी क्लिप लगानी होती है ताकि जूड़ा सूना न लगे।
साइड चोटी- अगर आप खुले बालों या साधारण चोटी परेशान हो गई हैं तो साइड चोटी बनाएं। साइड में चोटी को खजूर के तरीके से गूंथ लें। बॉउफ्फेंट जूड़ा-इसमें सामने की ओर छोटा सा पफ बनाया जाता है और फिर पीछे की ओर जूड़ा बनाते हैं. आप चाहें तो इसमें सफेद गजरा लगा सकते है।
हेयर पफ पोनीटेल – बालों में हल्‍का सा पफ बना कर पोनीटेल बनाएं। यह लुक काफी खास लगता है और उम्र भी कम लगती है।ब्रेडेड जूड़ा-अगर आप एथनिक लुक कैरी कर रही हैं तो ब्रेडेड जूड़ा सबसे अच्‍छा लगता है। इस जूड़े में गजरा लगाने की जरूरत नहीं पड़ती है। ट्वीस्‍टेड जूड़ा – विंटेज लुक के लिए ये जूड़ा सबसे खास होता है। इसे आपको पिन से कसना पड़ता है और यह फैंसी साड़ी पर बनाया जाता है।
वेवी बॉब- मर्लिन मुनरो लुक वाला यह स्‍टाइल साड़ी पर काफी अच्‍छा लगता है। यह हेयरस्टाइल क्‍लासी टच देता है।विंटेज हेयर-इस हेयरस्‍टाइल में बालों को ऊपर की ओर से कर्ल करके पफ बना दिया जाता है और नीचे की ओर खुला रखा जाता है।
मांग टीका हेयर- अगर आप साड़ी पर मांग टीका लगाने वाली हैं तो ऐसा हेयरस्‍टाइल बहुत फबता है। इसमें आप मांगटीका के लिए बालों में जगह कर दे और बाकी बालों को एक तरीके से खुला छोड़ दें। एम्‍बेल्‍लीश्ड जूड़ा-ब्रेडेड बन में आप लिली या गुलाब को साइड टक कर लें। यह हल्‍दी की रस्‍म या मेंहदी की रस्‍म के दौरान पहनी जाने वाली साड़ी में बहुत अच्‍छा लगता है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com