Friday , April 26 2024

एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर फरार, साथ बैठकर पी रहे थे शराब

jalandhar_650x400_71457192714जालंधर: जालंधर जिले के गोराया इलाके में शुक्रवार आधी रात के बाद एक व्यक्ति ने तेज धारदार हथियार से हमला कर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. फरार व्यक्ति अभी तक पकड़ा नहीं गया है. हालांकि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि जालंधर जिले के गोराया क्षेत्र के पासला गांव में एक डेयरी में काम करने वाले तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे. इसी बीच दो की आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसके बाद एक ने तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया और दूसरे की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान बलविंदर सिंह (50) के रूप में की गई है. शराब पीने के दौरान सतनाम सिंह ने तेज धार हथियार से उस पर हमला किया और मौके से फरार हो गया. तीसरे व्यक्ति जसविंदर सिंह ने डेयरी मालिक को इसकी सूचना दी और फिर पुलिस को जानकारी मिली.

उन्होंने बताया कि जसविंदर से पूछताछ की जा रही है और सतनाम को पकड़ने के लिए दबिश भी दी जा रही है. उसके खिलाफ संबंधित धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है. इस बीच बलविंदर के शव का पोस्टमार्टम करवा कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com