Friday , April 26 2024

हसबैंड की हत्या करने वाली वाइफ गिरफ्तार, रही यह वजह

patसहारनपुर। नाजायज संबंधों के पलीते एक और गृहस्थी को आग लगा दी। इस बार इसकी जद में आया सहारनपुर थाना क्षेत्र के गांव चेहड़ी निवासी अनिल कुमार का परिवार।

पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करते हुए उसकी पुत्रवधु ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर अपने ही सुहाग को उजाड़ दिया।

हत्या के आरोप में पुलिस ने नामजद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। जबकि पुलिस उसके प्रेमी को पकडऩे के लिए दबिश दे रही है।

 गौरतलब है कि गत दिनों अनिल कुमार द्वारा थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके पुत्र ललित की शादी 3 वर्ष पूर्व थाना नक्कुड़ के गांव सिरसका निवासी पूजा पुत्री सेठपाल से हुई थी।

आरोप है कि 2 दिन पूर्व उनकी पुत्रवधू ने चाय बनाकर अपनी सास संयोगिता व ननद प्रियंका को पीने के लिए दी, जिससे दोनों बेहोश हो गईं, जिन्हें उपचार के लिए जिले के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जब वह गांव में वापस लौटा तो उसने ललित को आवाज दी और घर का दरवाजा खोलकर देखा तो कमरे में ललित पड़ा था, जिसके गले पर रस्सी के निशान थे, वह उसको चिकित्सक के पास ले आया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक ललित के पिता अनिल कुमार द्वारा तहरीर में आरोप था कि उसकी पुत्रवधू ने अपने प्रेमी के संग मिलकर उसके पुत्र की हत्या की है और अपनी सास व ननद को जहर देकर मारने का प्रयास भी किया है।

थाना रामपुर पुलिस ने मृतक के पिता अनिल कुमार की तहरीर पर मामला दर्ज कर मृतक की पत्नी को जेल भेज दिया, जबकि नामजद प्रेमी नक्कुड़ के गांव सल्हापुर निवासी सुरेश पुत्र गुलाब सिंह को पकडऩे के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com