Friday , April 26 2024

बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर डाला फोटो, नाराज लॉ छात्रा ने की खुदकुशी !

 दिल्ली यूनिवर्सिटी की एक छात्रा की नोएडा के एक पीजी में मौत से सनसनी फैल गई है। महिला की पहचान स्वाति साहनी के रूप में हुई, जो हरिद्वार के कनखल की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि वह पीजी में अपने एक रूममेट के साथ रहती थी जो घटना के वक्त वहां मौजूद नहीं थी। 21 साल की स्वाती दिल्ली यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रही थी।

नोएडा पुलिस के मुताबिक स्वाती कि रूममेट उसे कॉल कर रही थी और उसने एक भी कॉल का जवाब नहीं दिया। जिससे परेशान होकर, उसकी रूममेट ने कुक को बुलाया और उसे स्वाति को ढूंढने के लिए कहा। कुक ने जब पीजी पर जाकर देखा तो गेट का दरवाजा भीतर से बंद था। जिसके बाद उसने काफी देर तक दरवाजा खटकटाया, लेकिन भीतर से कोई आवाज नहीं आने के बाद खिड़की से झांक कर भीतर देखा तो उसके वह सन्न रह गया। स्वाति पंखे से लटक रही थी। उसने तत्काल इसकी सूचना पीजी के मालिक को दी। इसके बाद पीजी के मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने दरवाजा तोड़ कर उसके शव को पंखे से नीचे उतारा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

वहीं इस खबर से स्वाति के परिवार वालों को भी कुछ समझ में नहीं आ रहा है। पुलिस का कहना है कि गलगोटिया विवि के एक छात्र से उसकी दोस्ती थी और एक ग्रुप फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर उनमें कुछ दिन पहले विवाद की बात सामने आई है। एक सप्ताह पहले वह अपने उस दोस्त के साथ उसके एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल हुई थी। उस पार्टी में ली गई ग्रुप फोटो को उसके दोस्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था। इसका छात्रा ने विरोध किया था और उनमें विवाद हुआ था। इसके बाद पिछले दो दिनों से दोनों में बातचीत नहीं हो रही थी। पीजी में साथ रहने वाली कुछ अन्य युवतियों ने भी पुलिस को बताया कि वह देर रात किसी से तेज आवाज में बातचीत कर रही थी। छात्र की स्वाती से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com