Monday , April 15 2024

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह खड़े ट्रक में पीछे से ऊंटों से लदा ट्रक ट्रेलर टकरा गया

 आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह खड़े ट्रक में पीछे से ऊंटों से लदा ट्रक ट्रेलर टकरा गया। हादसे में ट्रेलर में लदे ऊंटों में एक की मौत हो गई और ट्रेलर सवार चालक व क्लीनर समेत पशु व्यापारी भी फरार हो गए। पुलिस ने मौके से खड़े ट्रक के चालक को हिरासत में लिया है। पुलिस अब पता लगाने का प्रयास कर रही है कि इतनी संख्या में ऊंट किस कारण से ले जाये जा रहे थे।

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार की सुबह थाना सौरिख के नगला वीरभान के सामने सूरत से गोरखपुर जा रहे 10 टायर ट्रक चालक हरियाणा रोहतक निवासी अमित को नींद महसूस हुई तो उसने ट्रक को किनारे खड़ा कर दिया। इसके बाद वह ट्रक से उतरकर टहलने लगा और पास ही एक होटल में चाय पीने निकल गया। इस बीच एक तेज रफ्तार ऊंट लदा ट्रक टे्रलर आया और खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गया। हादसे के बाद ट्रक टेलर से उतरे चालक, क्लीरन व व्यापारियों ने आनन फानन ट्रेलर में लदे ऊंटों को निकालना शुरू किया। ट्रेलर में 16 ऊंट लदे थे, जिसमें एक की मौत हो गई। व्यापारियों ने बाकी पंद्रह ऊंटों को एक्सप्रेस वे के किनारे बांध दिया और होटल में चाय पी। होटल संचालक के मुताबिक चाय पीने के दौरान ऊंट व्यापारियों ने राजस्थान से पश्चिम बंगाल जाने की जानकारी दी।

इधर पुलिस को सूचना दी गई तो ट्रेलर के चालक, क्लीनर और ऊंट व्यापारी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को किनारे कराया। एक्सप्रेस वे के किनारे बंधे ऊंटों को सुपुर्दगी में लिया। थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह काफी देर तक चालक क्लीनर का पता लगाते रहे लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। उन्होंने ट्रक ट्रेलर पर लिखे नंबर के आधार पर मालिक से संपर्क करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि ट्रेलर मालिक से वार्ता होने पर चालक व क्लीनर का पता चल सकेगा। होटल कर्मियों ने राजस्थान से ऊंट लेकर पश्चिम ले जाने की बात चालक व व्यापारियों द्वारा बताये जाने की जानकारी दी है। दूसरे ट्रक के चालक अमित को हिरासत में लिया गया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com