अनुष्का शर्मा, क्या आपने देखी ये तस्वीरें विराट कोहली के साथ ‘सुई धागा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचीं 

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुई धागा’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म की सिनेमाघरों में शुरुआती दौर में 30 फीसदी ऑक्यूपेसी देखी जा रही है। वहीं फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर ने इस फिल्म के पहले दिन 10 करोड़ का कलेक्शन जुटा पाने की उम्मीद जताई है। फिल्म रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले इन दोनों स्टार्स ने मुंबई में ‘सुई धागा’ की स्क्रीनिंग रखी जिसमें अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ पहुंचीं तो वहीं वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ नजर आए। अनुष्का शर्मा, क्या आपने देखी ये तस्वीरें विराट कोहली के साथ 'सुई धागा' की स्क्रीनिंग में पहुंचीं 

इस मौके पर अनुष्का लाल रंग के जंपसूट में नजर आईं तो वहीं विराट कोहली काले रंग की टी-शर्ट में दिखाई दिए। वरुण धवन की बात करें तो वह इस स्पेशल स्क्रीनिंग में नताशा दलाल के साथ नजर आए। इन दोनों ने जमकर पोज दिए। वरुण ने डेनिम जींस के साथ टी-शर्ट पहने हुए थे तो वहीं नताशा काले रंग के ट्यूब टॉप के साथ स्कर्ट पहने हुई थीं।

 विराट इससे पहले भी अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की स्क्रीनिंग में नजर आए थे। ‘सुई धागा’ फिल्म की स्क्रीनिंग के मौके पर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची थीं। जहीर खान, सागरिका घाटगे, प्रोड्यूसर रमेश तुरानी, शबाना आजमी, मुकेश भट्ट, टीवी एक्टर हितेन तेजवानी और शशांक खेतान भी नजर आए। सुई धागा फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए।

Related Articles

Back to top button
E-Paper