अपनी गर्लफ्रेंड संग डिनर डेट पर स्‍पॉट हुए अरबाज खान, चेहरे पर दिखी खुशी की चमक

नई दिल्‍ली: सुपरस्‍टार सलमान खान के भाई अरबाज खान एक बार फिर से अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) के साथ देर रात घूमते हुए दिखाई दिए। इससे पहले भी दोनों कई पार्टीज और आउटिंग में स्‍पॉट किए गए हैं। मीडिया रिपोट्स के अनुसार दोनों जल्‍द शादी भी करने वाले हैं। 

बता दें दोनों मुंबई के पाली हिल कैफे में गए थे। जिस दौरान मीडिया ने इन्‍हें एक साथ स्‍पॉट कर लिया। यहां देखें दोनों एक साथ कैसे टाइम स्‍पेंड कर रहे हैं. इन तस्‍वीरों में अरबाज और जॉर्जिया एक दूसरे का साथ पा कर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, जॉर्जिया कंफर्टेबल दिखाई रही हैं। इस खास डिनर डेट पर जॉर्जिया ने ब्‍लैंक एंड वाइट जंपसूट पहन रखा था और अरबाज ने कैजुअल लुक कैरी कर रखा था। 

दोनों आज कल खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार सलमान के घर पर मनाई जाने वाली गणेश चतुर्थी पर भी अरबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड और उनके पिता को स्पेशल इनविटेशन देकर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बुलाया है। 

जॉर्जिया और उनके पिता इटली से अरबाज के परिवारवालों से मिलने भारत भी आए। हो सकता है कि कुछ ही दिनों में अरबाज अपने इस रिश्‍ते को जल्‍द ऑफिशियल कर दें। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अरबाज,  जॉर्जिया एंड्रियानी को फिल्‍मों में भी काम दिलाने वाले हैं। 

तस्‍वीरें देख कर साफ पता चल रहा है कि अरबाज अब अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं। वो और मलाइका 18 साल साथ रहने के बाद साल 2016 में अलग हो गए थे। दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी। अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है। 

 

View this post on Instagram

 

#arbaazkhan trying to figure out where his car was park as he went on a dinner date with #giorgiaandirani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Related Articles

Back to top button
E-Paper