कमेडी शो के उपहास से मन को गहरी ठेस: तन्निष्ठा चटर्जी

madiमुंबई। अभिनेत्री तन्निष्ठा चटर्जी ने एक टीवी कॉमेडी शो की इस बात के लिए निंदा की है कि जिसमें उनकी सांवली त्वचा का उपहास उड़ाया गया । तन्निष्ठा अपनी हाल में रिलीज फिल्म ‘‘पार्चड’’ के प्रमोशन के लिए निर्देशक लीना यादव और सह-अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ ‘‘कॉमेडी नाइट्स बचाआे’’ में गयी थी।

अभिनेत्री ने अपने एक लंबे फेसबुक पोस्ट में बड़ी हताशा में लिखा कि उनकी सांवली त्वचा का मजाक बनाया गया। ‘‘कल मैं अपनी नयी फिल्म पार्चड के प्रमोशन के लिए निर्देशक लीना यादव और और सह-अभिनेत्री राधिका आप्टे के साथ लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘‘कॉमेडी नाइट्स बचाआे’’ में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित थी। वहां मेरे मन को गहरी ठेस लगी।

तनिष्ठा ने बताया कि जब उसे बताया गया कि उसे मजाक का केंद्र बनना पडेगा तो उसने सोचा कि यह संभवत: अमेरिकी टीवी शो ‘‘सैटर्डे नाइट लाइव’’ की तरह का होगा । उनसे कहा गया ‘आपको जामुन जरूर बहुत पसंद होगा । बचपन से आपने कितना जामुन खाया । ’और उसके बाद तो बात सिर्फ इसी दिशा में चलने लगी। उसने कहा कि शुरू में उसने इसका हिस्सा बने रहना चाहा लेकिन जब पानी सर से उपर हो गया तो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ । उसने कहा कि वह सोच भी नहीं सकती थी कि एक इतने बड़े शो में उसके साथ एेसा होगा ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper