खाली हाथ कुछ नही वोट देकर मजबूत करो हाथ: आजम खां

सिरौलीगौसपुर, बाराबंकी। मुरादाबाद से मालूम हुआ कि बादशाह जी भी यहीं कहीं आ रहें हैं। मुसलमानों के तरफ इशारा करते हुए कहा कि खाली हाथ कुछ नहीं होता अपने वोटों से मेरा हाथ मजबूत करें किसी के बहकावे में न आये।

उन्होंने बैगर किसी का नाम लिए कहा कि जो आज से बीस दिन पहले नेता जी से रस्सगुल्ले और पकौड़े खा रहे थे। वो आज बसपा को वोट देने के लिए फतवा जारी कर रहें हैं।

उक्त विचार नगर विकास मंत्री आजमा खान ने कस्बा रामपुर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद जिन्होंने गिरायी मंदिर बना या नहीं बना काशीराम ने कहा मै इस फैसले का जिम्मेदार होता तो उस स्थान पर लैट्रिन पाखाना बनवा देता उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने मांग किया है कि मुसलमानों का वोट का अधिकार खत्म कर दिया जाये।

अरे वोह बादशाह यूपी का माहौल खराब मत करो बादशाह हो दिल्ली के दिल्ली में ही रहो हमको खुल्ला साड कहने वाले इस देश का क्या उध्दार करेगें।बेटियों की फिक्र करते हो और बीबी को हक नहीं देते। मुझे तो शक है आर एस एस वाले विवाह क्यों नहीं करते क्या कोई कमी है।

उन्होंने बसपा पर निशाना साधते हुए कहा की बसपा का भाजपा से अन्दरूनी गठबंधन है जो मायावती का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमे कहा गया है कट्टरपंथी मुसलमानों को हराने के लिए भाजपा को वोट दे दो। मायावती पैसा देती नहीं लेती हैं। इमाम सहाब ने बसपा के लिए वोट मांगा है और आपका प्रत्याशी भी मुस्लमान है।

गंदगी पर चांदी वर्क लगाकर चांदी नही बन जाती भाई अगर खून मांगे तो एक नही चार बोतल दे दो मगर वोट मांगे तो मत देना क्योंकि बीजेपी को कमजोर मत समझना कहीं तुम वोट बाटे तो बीजेपी जीत जायेगी।

बादशाह कहते हैं कि मैं फकीर हू मेरा क्या मैं एक थैला लेकर आया था वो लेकर चले जायेंगे लेकिन मैं ले जाने नहीं दुंगा क्योंकि उस थैले में अम्बानी विजय माल्या जैसे लोग है। साध्वी प्राची कहती जो रामजादे वो हलालजादे बाकी सब हरामजादे। अंत में कहा कि गोप भाई को जिताये।

इस सभा का संचालन धीरेन्द्र वर्मा तथा सभा की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने की अलीगढ़ सदर चौयरमेन शहजाद आलम परवीन राजेश यादव एमएलसी रामगोपाल रावत ने भी सभा को संबोधित किया इस अवसर पर सौरभ सिंह कोषाध्यक्ष सपा राजरानी रावत राकेश सिंह संतोष कुमार दीक्षित प्रधान अल्ताफ हुसैन शुएब मेराज मोहम्मद इलियास मोहम्मद वसी मोहम्मद इसरार मुन्ना बीबीसी इरफान टीपू सिंह अतुल सिंह सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper