जीजा के सामने करा दी साइकिल की सवारी ,इस कंटेस्टेंट के लिए ‘लवयात्री’ बने सलमान खान

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 10’ में जल्द ही फैंस को मस्ती का डबल डोज मिलने वाला है। इस शो के स्पेशल एपिसोड में सलमान खान आने वाली फिल्म ‘लवयात्री’ का प्रमोशन करते हुए नजर आएंगे। इस मस्ती में उनका साथ उनके जीजा आयुष शर्मा और वारिना हुसैन देंगी।

इंडियन आइडल के स्पेशल मेहमान बने सलमान खान के लिए सभी 11 प्रतियोगी उनकी फिल्मों के हिट नंबर्स गाएंगे और उनका दिल जीतने की कोशिश करेंगे। इस बीच शो की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट नीलांजना रे ने ‘साजन’ फिल्म का मशहूर गाना ‘बहुत प्यार करते है तुमको सनम’ गाया जिसे सुनकर दबंग खान मंत्र मुग्ध हो गए।जीजा के सामने करा दी साइकिल की सवारी ,इस कंटेस्टेंट के लिए 'लवयात्री' बने सलमान खाननीलांजना रे की आवाज ने सलमान पर ऐसा जादू चलाया कि वह उन्हें साइकिल की सवारी कराने निकल पड़े। इस शो की सेट से कुछ तस्वीरें भी आई हैं जिसमें सलमान नीलांजना को साइकिल की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान के साथ गाने गाने और साइकिल की सवारी करने के बाद नीलांजना ने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

नीलांजना रे ने कहा – ‘मेरी जिंदगी का यह सबसे खास पल था। सलमान सर के सामने गाने से पहले काफी नर्वस थी लेकिन उन्होंने हम लोगों को काफी सहज महसूस करवाया। जिस तरह से सलमान ने हम लोगों के साथ परफॉर्म किया वह काबिले तारीफ था।  मेरा सपना था कि उनसे मिलूं और वह पूरा भी हो गया।’

आपको बता दें, ‘लवयात्री’ फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के साथ ही सलमान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसके साथ ही वारिना हुसैन, रोनित रॉय और राम कपूर भी हैं। पहले इस फिल्म का नाम ‘लवरात्रि’ था, लेकिन बाद में फिल्म के नाम पर आपत्ति होने के बाद इसका नाम ‘लवयात्री’ किया गया। इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है। अभिराज ने इससे पहले फैन, गुंडे और सुल्तान जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper