…तो इसलिए बॉलीवुड के महानायक ने की काजोल की दिल खोलकर तारीफ

नई दिल्ली. जब काजोल के साथ अमिताभ बच्चन स्क्रीन पर हों तो सभी को बस एक ही फिल्म याद आती है, वो है ‘कभी खुशी कभी गम’. तो शुक्रवार को जब दर्शकों ने केबीसी देखने के लिए टीवी ऑन किया तो उन्हें इस लीजेंड फिल्म की ससुर बहु की जोड़ी को एक बार फिर देखने का मौका मिला. यह सरप्राइज दर्शकों को कुछ ज्यादा ही पसंद आया. क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की अदाओं का जादू आज भी उतना ही है जितना की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के समय पर था. 

सोनाली के साथ हुई खेल की शुरुआत 
शुक्रवार को केबीसी की शुरुआत महाराष्ट्र से आई कंटस्टेंट सोनाली के साथ हुई. सोनाली ने आज के भारत और महाभारत में महिलाओं की स्थिति पर एक कविता भी सुनाई. सोनाली ने 12.50 लाख तक खेल बिलकुल सधकर खेला लेकिन इसके बाद वह 13 सवाल का गलत जवाब देकर मात्र 3.20 लाख रुपए ही घर ले जा सकीं. 

काजोल पहुंची 3.20 लाख के सवाल तक 
काजोल इस शो में बच्चों के लिए काम करने वाली एक संस्था को डोनेशन के लिए आई थीं, उन्होंने अपना खेल दूसरे कंटस्टेंट नील घोष के साथ शुरू किया. काजोल वैसे भी पढ़ाकू एक्ट्रर्स में गिनी जाती हैं इसलिए शुरुआती सवालों के जवाब उन्होंने बहुत आसानी दे दिए. अब तक के शो में काजोल और नील की जोड़ी ने 3.20 लाख रुपए कमाए हैं.

अमिताभ ने की काजोल की तारीफ
काजोल शो में काले रंग की खूबसूरत साड़ी में आई थीं. वह हमेशा की तरह बेहद सुंदर दिख रही थी. अमिताभ बच्चन ने काजोल की तारीफ भी लेकिन उनके लुक्स को लेकर नहीं. बल्कि सोशल वर्क के लिए अमिताभ बच्चन ने काजोल की तारीफ की. गौरतलब है कि कालोज लंबे समय से बच्चों के स्वास्थ्य के लिए काम करने वाली संस्थाओं के साथ काम कर रहीं हैं.

Related Articles

Back to top button
E-Paper