प्रतापगढ़ में भाजपा प्रत्याशी पर हमला, राजा भैया पर आरोप

प्रतापगढ़। यूपी विधानसभा चुनाव में मतदान से पहले ही माहौल काफी अराजक होता जा रहा है। प्रत्याशी एक-दूसरे पर हमला करने से भी नहीं चूक रहे हैं। हाथरस के बाद अब प्रतापगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर हमला किया गया है। उन्होंने अपने साथ मारपीट की इस घटना में कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप सिंह तथा उनके समर्थकों का हाथ बताया है।

प्रतापगढ़़ जिले की बाबागंज सुरक्षित विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पवन पर राजा भैया समर्थकों ने हमला किया। पवन महेशगंज क्षेत्र के बदरुआ गांव में प्रचार करने गए थे। करीब 10:30 बजे ग्राम प्रधान रमेश तिवारी व अन्य वहां पहुंच गए और बीजेपी कार्यकर्ताओं से नारेबाजी बन्द कर चले जाने को कहा। ग्राम प्रधान और अन्य का कहना था कि यहाँ राजा भैया की सभा होनी है। आप यहाँ प्रचार मत करिए।

पवन समर्थको ने इसका विरोध किया तो मारपीट शुरू हो गई। पवन का कहना था कि राजा भैया और अक्षय प्रताप के समर्थकों ने हमला किया। वह महेशगंज थाने में एफआईआर कराने जा रहे। पवन ने जिला प्रशासन पर भी राजा भैया से मिलीभगत का आरोप लगाया। कहा कि मांगने के बावजूद उन्हें सुरक्षा नहीं उपलब्ध कराई गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper