बॉस’ को शुरु हुए एक सप्ताह बीत चुका है और घर के अंदर का वातावरण पलक झपकने जिनती देर में बदल गया है.

 घर के अंदर का वातावरण पलक झपकने जिनती देर में बदल गया है. शो में कल, नामांकन की घोषणा की गई और दीपिका काकर, करणवीर बोहरा, कृति वर्मा-रोशमी बनिक, रोमिली चौधरी-निर्मल सिंह इस सप्ताह के लिए नामांकित प्रतियोगी हैं. बिग बॉस ने इस सप्ताह के लक्जरी बजट की घोषणा की जिसका कप्तान कार्य और नामांकन प्रक्रिया पर असर पड़ेगा. लेकिन मंगलवार को इसके लिए हुए गेम टास्क ‘समुद्री लुटरे’ से कुछ दर्शक खासे नाराज हैं. दर्शकों ने इस टास्क में बिग बॉस पर सिंगल सेलिब्रिटीज के साथ गलत व्यवहार और पक्षपात करने का आरोप लगाया है. दर्शकों ने अपनी नाराजगी ट्विटर पर जाहिर की.समुद्री लुटरे’ नाम के इस कार्य में सेलिब्रिटी प्रतियोगी शामिल थे, उन्हेंबॉस' को शुरु हुए एक सप्ताह बीत चुका है और घर के अंदर का वातावरण पलक झपकने जिनती देर में बदल गया है.

सुनहरे अंगूठी का मालिक बनाया गया था. सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को समुद्री लुटेरे बनी जोड़ियों से बचाना था. जोड़ियों को सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को इतना टॉर्चर करना था कि वह उन्हें अंगूठी दे दें. जोड़ी कृति-रोशमी के पास इस टास्क का ‘संचालन’ था.

मंगलवार की रात से ही पूरे ट्विटर पर इस टास्क को लेकर नाराजगी का माहौल देखा जा सकता है. यहां ट्वीट करने वालों में एक बात कॉमन रही कि सभी को बिग बॉस का व्यवहार पक्षपात का रहा. क्योंकि यहां 6 जोड़ियों में 12 लोग शामिल थे तो सिंगल्स सिर्फ 5 ही थे. फिर लोगों की एक और शिकायत यह थी कि कृति और रोशमी क्योंकि जोड़ी हैं तो वह जोड़ियों का ही समर्थन कर रही थी. ऐसे में टास्क का संचानक जोड़ी पर भी निष्पक्ष न होने का आरोप लगा. गौरतलब है कि करणवीर बोहरा जब टॉर्चर कुर्सी पर बैठे थे, उस समय करणवीर को प्रताड़ित करने के लिए रोमिल-निर्मल और शिवाशीष-सौरभ की जोड़ी ने काफी कोशिशें की. लगातार पानी फेंकने से लेकर, कचरा फेंकने और आटा नाक में भरने तक कई कोशिशें की. इस बीच करणवीर को सांस तक न आने की समस्‍या हुई, जिसपर दीपक काफी भड़क गए थे.

Related Articles

Back to top button
E-Paper