भारत में डेली सोप की आंधी की जब शुरुआत हुई उस समय की बात की जाए तो एक वैंप का नाम सबसे पहले जहन में आता है

 वह है हेवी मेकअप वाली, खूबसूरत और शाजिशों की क्वीन ‘कामोलिका’. यह किरदार लोगों के दिलों में ऐसा समाया कि कोई भी डेली सोप शुरू करने से पहले निर्माताओं को हीरो हीरोइन से ज्यादा एक बेहतरीन वैंप खोजने की टेंशन रहती थी.कसौटी जिंदगी के’ में यह रोल निभाया था फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढ़ोलकिया ने. अब इस सीरियल को फिर से देखा जा सकता है ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में. इस के नाम को लेकर पुरानी कमोलिका यानी उर्वशी ढ़ोलकिया ने नई कमोलिया का ऑफिशियली नाम घोषित किया. उर्वशी ने मीडिया से कहा, ‘एकता कपूर ने 18 साल पहले जिस जिम्मेदारी के लिए मुझ पर भरोसा किया था अब वही भरोसा वह हीना खान पर करने जा रही हैं.’भारत में डेली सोप की आंधी की जब शुरुआत हुई उस समय की बात की जाए तो एक वैंप का नाम सबसे पहले जहन में आता है

उवर्शी ने इस मौके पर हीना के गुड लुक्स की तारीफ की साथ ही उन्होंने नई कमोलिका को इस नए टास्क को लेकर बधाई दी. हालांकि निर्माता एकता कपूर ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है, एकता ने इस सीरियल को लेकर कई रहस्य बनाए हुए हैं, लेकिन हीना खान से इस रोल को लेकर उनकी टीम की बातचीत को लेकर खबरें पहले भी आई थीं. उस समय इस नाम के अलावा और भी कई नाम इस रोल के लिए सामने आ रहे थे जिनमें क्रिस्टल डिसूजा और मधुरिमा तुली शामिल थे.

बता दें कि अब भी इस सीरियल के कई एक्टर्स के नामों पर सस्पेंस बरकारार रखा गया है. इसके पीछे की वजह यह है कि इस सीरियल से एकता कपूर की लगाव ज्यादा है. एक समय इसी सीरियल ने एकता छोटी स्क्रीन पर स्थापित किया था. खैर अब इस सीरियल के रहस्य खुलना शुरू हो चुके हैं तो उम्मीद है कि जल्द ही पूरी टीम के नाम भी उजागर किए जाएंगे. बता दें कि इस शो का प्रीमियर हुआ है. प्रीमियर में एरिका फर्नांडीस और पार्थ समथान की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.यह भी मजेदार बात है कि पुरानी और नई दोनों कमोलिया यानी हिना खान और उर्वशी ढ़ोलकिया दोनों ने बिग बॉस में अपना जलवा बिखेरा है.

Related Articles

Back to top button
E-Paper