Friday , May 3 2024

कमाल का तरीका ..बिना खर्चे ही दिखें स्टाइलिश ……

styleकुछ अलग और डिफरेंट कैरी करना चाहती हैं, तो वॉर्डरोब की पुरानी चीजों के साथ भी प्ले किया जा सकता है। ऐसे में बिना किसी खर्चे के आपको मिलेगा हटके स्टाइल और सभी नजरें आपको देखती ही रह जाएंगी इस सीजन के स्टाइल का फंडा वही पुराना है कि आपको तमाम बातें छोडकऱ पहले अपने कंफर्ट का ध्यान रखना है। ऐसे में स्टाइल भी इसी बात को ध्यान में रखकर ही चुनें।

 बैंगल्स का वही पुरान अंदाज नए दौर में खास –

बैंगल्स का वही पुराने अंदाज इन दिनों ग्लास बैंगल्स की डिमांड वापस बढ रही है, तो आप भी इससे एक नई स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं। अपनी साइज की ग्लास बैंगल्स लें और इस पर येलो, पिंक, ग्रीन, पिंक, पर्पल जैसे कलर्स के धागे लपेट लें। क्लीन लुक के लिए बेहतर रहेगा कि बैंगल पर पेन से मार्क कर लें और इस पर तमाम शेड्स के धागे लपेट लें। यह आपके लुक को कलरफुल टच देंगे। बहुत सारी चूडियों पर अलग-अलग रंगों के खूब सारे धागे लपेट लें और किसी भी डे्रस के साथ फंकी स्टेटमेंट के लिए इनको कैरी करें।

ग्लिटर हील्स वाले फुटवियर –

फुटवियर फंडाआने वाले दिनों में आपको पार्टीज और वेडिंग्स में तो जाना ही होगा। ऐसे में अगर डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट बनानी है, तो ग्लिटर हील्स वाले फैन्सी फुटवियर्स ट्राई करें। इसके लिए आपको चाहिए पुरानी बैली या स्टिलटोज, ग्लू, फाइन ग्लिटर, पुराना पेंट ब्रश और टेप। ग्लिटर को केयरफुल होकर हैंडल करें। शूज में पुराना पेपर भर दें और अगर हील्स पर ग्लिटर नहीं लगा रही हैं, तो इस पर टेप चिपका दें। ब्रश की हेल्प से फुटवियर के छोटे से एरिया पर ग्लू लगाएं और फिर उसी या दूसरे ब्रश से उस पर ग्लिटर फैला दें। थोडे-थोडे एरिया पर ब्लू लगाकर ग्लिटर लगाती और फिर पंखे के नीचे 5-6 घंटे के लिए सूखने छोड दें। फिर इसे हेयर स्प्रे की मदद से सेट कर लें। अब आप इन स्पेशल फुटवियर्स के साथ जमकर टशन दिखा सकती हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com