Saturday , April 20 2024

गलत साइज का शेपवियर कर सकता है ‘खूबसूरती कम’… जाने कौनसी आपके लिए उत्तम..

7998773346_492bf792f8_b

अगर आप चाहती हैं कि आपका फिगर परफेक्ट दिखें तो शेपवियर पहनें और पाएं परफेक्ट फिगर क्योंकि किसी भी युवती या महिला को स्टाइलिश व फैशनेबल दिखाने में शेपवियर की महत्वपूर्ण भूमिका होती है।

images

गलत साइज का शेपवियर कर सकता है ‘खूबसूरती कम’

गलत साइज का शेपवियर का चुनाव ड्रेस की खूबसूरती को कम करने के साथ-साथ शरीर को सही शेप भी नहीं देता है। साथ ही गलत रंग व स्टाइल के शेपवियर का चुनाव शरीर के उभारों को गलत जगहों पर दिखा सकता हैं। जिससे किसी भी महिला की शारीरिक खूबसूरती फीकी पड सकती है।

 

2129703_fpxडेली के लिए लाइट और मीडियम कंट्रोल लेवल की शेपवियर –

शेपवियर लाइट, मीडियम और हाई कंट्रोल लेवल में उपलब्ध होते हैं। बस इस बात का ध्यान रखें कि लाइट और मीडियम कंट्रोल लेवल का चुनाव दैनिक प्रयोग के लिए किया जाना चाहिए। हाई कंट्रोल का चुनाव केवल खास मौकों के लिए ही करना चाहिए क्योंकि ये आपके साइज से कुछ सेंटीमीटर छोटा दिखता है। जो पूरे दिन पहनने पर असुविधाजनक हो सकता है। छोटे साइज का खरीदने का अर्थ हाईकंट्रोल लेवल बिलकुल नहीं  होता ।

कैसिसोल एक प्रकार का स्लीवलेस, सॉटिन नायलॉन व कॉटन का बना इनरवेयर होता है। कैमिसोल माफिन टॉप आकर्षक रूप तब देगा जब वह पैंट या जींस के अदंर करके पहना जाता है। कैमिसोल कमर, पेट को सही शेप देता है। यह शेपवियर शॉर्ट्स, टॉप्स, टीशर्ट्स व कुर्तियों को फैशनेबुल व फिटेड शेप देता है।

images-1टाइट्स और जींस –

मार्केट में इनके अनेक विकल्प हैं आप अपनी जरूरत के अनुसार पैरों हिप्स, कमर, पेट व जांघ किसी को भी स्लिम दिखाने वाले शेपवियर का चुनाव कर सकती हैं। ये सही आपके शरीर के निचले हिस्से को स्मूथ आकर्षक और नो-पैंटी लाइन लुक देते हैं। अगर आपको जांघ के लिए शेपवियर की जरूरत नहीं है तो ब्रीककट से भी आप सीमलेस लुक पा सकती हैं अगर आप थाई व पेट के हिस्से को शेप देना । सही शेप की स्लिप शरीर के सभी फैट्स व पैंटीलाइंस को पारदर्शी व फिटेड ड्रेस में अच्छी तरह छुपाती है। अगर आप स्कर्ट पहन रही हैं तो आप शेपिंग स्कर्ट स्लिप का चुनाव कर सकती हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com