Sunday , April 28 2024

नहीं मिल रहा पार्लर के लिए टाइम तो, इस 2 रूपए की चीज़ से चमकाएं चेहरा

दिवाली आने वाली हैं तो जाहिर है दीपों के इस पर्व पर महिलाओं का भी चमकना तो बनता है. दिवाली के समय में पार्टी जैसा लुक पाने के लिए सभी टेंशन में रहते हैं. बहुत सारे लोग ऐसे भी होंगे जिन्हें फेशियल कराना है, लेकिन दिवाली के बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें वक्त नहीं मिल रहा होगा. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिससे  आप घर पर ही अपनी स्किन को चमका सकते हैं.

बता दें, घर पर अपनी स्किन को चमकदार बनाने के आपको जरूरत होगी सिर्फ कॉफी की, जो बाजार में दो रुपये के सैशे या छोटे से पाउच में भी उपलब्ध होती है. चेहरे की स्किन पर कुछ भी हो रहा हो,चाहे ग्लो कम हो रहा हो या फिर चेहरे पर टेनिंग हो रही हो, यह चुटकियों में स्किन से जुड़ी आपकी सारी परेशानी दूर कर देगा. आपको बस करना इतना है कि ग्लोइंग स्किन के लिए सिर्फ कॉफी लेकर आना है और उसे कैसे इस्तेमाल करना है जानते हैं.
 
सामग्री

2 चम्मच कॉफी पाउडर
1 चम्मच चीनी
आधा चम्मच नारियल का तेल
 
सबसे पहले कॉफी पाउडर, चीनी और नारियल का तेल को मिलाएं. तैयार मिश्रण को चेहरे पर लगाएं और 5 से 10 मिनट तक इसे स्किन पर लगे रहने दें. अब हल्के हाथों से स्क्रब करें और फिर क्लीन टॉवल से पोछ लें. बेस्ट रिजल्ट के लिए इसे हफ्ते में दो से तीन बार ऐसा करें.

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com