Sunday , April 28 2024

फेसबुक पर पोस्ट डालकर एक्ट्रेस जैकलिन ने कर ली आत्महत्या

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक सपनों की दुनिया है, जहां कुछ लोगों के सपने तो पूरे हो जाते हैं लेकिन बाकियों के हाथ निराशा लगती है। इसी गम में कई लोग गलत कदम भी उठा लेते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल में एक्ट्रेस के सुसाइड की खबर आई थी। जिसके बाद अब एक और इसी तरह का मामला सामने आया है। खबर है कि बांगलादेश के चटगांव में एक मॉडल जैकलिन मिथिला ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर आत्महत्या हर ली।

जैकलिन मिथिला ने फेसबुक पोस्ट डाले थे

आत्महत्या करने से कुछ दिन पहले जैकलिन मिथिला ने फेसबुक पोस्ट डाले थे, जिसमें उसने आत्महत्या करने की बात करते हुए लिखा था कि, ‘मैं कल आत्महत्या कर लूंगी’। खबरों के मुताबिक बांगलादेश के चटगांव में मॉडल जैकलिन ने तीन फरवरी को फांसी लगाकर जान दे दी। मॉडल के पिता स्वप्न शील ने बुधवार को इस बारे में मीडिया को जानकारी दी। जैकलिन के पिता ने अपनी बेटी के इस कदम के लिए उसके ससुराल वालों को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि, मेरी बेटी ने अपने सास-ससुर के अपमानजनक व्यवहार से परेशान होकर आत्महत्या की है। मिथिला और उसके पति के बीच रोज झगड़े होते थे। जैकलिन के पिता स्वप्न शील ने मामले में आठ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जया ने उतपल रॉय नामक शख्स से शादी की थी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com