Tuesday , September 17 2024
दीपिका-रणवीर की बेटी की पहली झलक की वायरल हुई एआई-जनरेटेड फाेटाे

दीपिका-रणवीर की बेटी की पहली झलक की वायरल हुई एआई-जनरेटेड फाेटाे

फिल्म इंडस्ट्री के क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता-पिता बन गए हैं। दीपिका पादुकोण ने 8 सितंबर को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।इस खबर से फैंस के बीच खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर नेटिजेंस दीप-वीर को शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। फैंस दीपिका की बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब थे। इसी बीच दीपिका की बेटी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। अस्पताल में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अस्पताल के बिस्तर पर लेटीं दीपिका अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

YOU MAY ALSO READ: भारत-अमेरिका सैन्य संयुक्त युद्ध अभ्यास महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में शुरू

रणवीर सिंह ने अपने बच्चे के जन्म की घोषणा की, प्रशंसक उस नन्हें बच्चे की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हो गए। कई नेटिज़न्स ने फोटो को असली बताकर शुभकामनाएं दे रहे हैं, लेकिन वास्तव में वायरल तस्वीरें नकली और एआई-जनरेटेड हैं। दीपिका-रणवीर की बेटी की फोटो अभी तक सामने नहीं आई है।

दीपिका-रणवीर ने शेयर की प्यारी खबर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने खास अंदाज में अपनी बेटी के जन्म की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘वेलकम बेबी गर्ल, 8.9.2024, दीपिका और रणवीर।’ इस प्यारी खबर के बाद फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की ओर से शुभकामनाओं का तांता लग गया। आलिया भट्ट से लेकर प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ तक सभी ने इस प्यारी खबर की कामना की। शाहीन भट्ट, रूबीना दिलिक, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, अथिया शेट्टी, मलायका अरोड़ा जैसी कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी।

शादी के छह साल बाद अच्छी खबर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी के छह साल बाद प्यारी खबर साझा की। दीपिका और रणवीर ने लगभग सात साल तक डेटिंग के बाद नवंबर 2018 में इटली में शादी कर ली। इस साल फरवरी में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दीपिका की प्रेग्नेंसी की प्यारी खबर फैन्स के साथ शेयर की थी। इसके बाद इस जोड़े ने शादी कर ली

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com