B’day Spcl: इमरान हाश्मी के साथ इस सीन के बाद पॉपुलर हुईं थीं प्राची देसाई

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री प्राची देसाई आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहीं हैं. प्राची ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की थी, सबसे पहली बार वह टीवी शो ‘कसम से’ में नजर आईं थीं और उसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम किया. प्राची को बचपन से ही फिल्मों का शौक था इस वजह से उन्होंने पहली बार बालाजी टेलीफिल्म्ल पुणे का ऑडिशन दिया और उसके बाद उन्हें रोल मिला. प्राची शुरू से ही शाहिद कपूर की फैन थीं लेकिन धीरे-धीरे वह ऋतिक रोशन की फैन बन गईं.

प्राची को शुरू से ही ऐसे एक्टर के साथ काम करना था जो उनकी उम्र के हो. प्राची ने बॉलीवुड फिल्म ‘रॉक ऑन’ में काम किया और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद भी किया गया, भले ही यह फिल्म फ्लॉप रही लेकिन इस फिल्म में उन्हें जरूर पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद उन्हें लगातार फ़िल्में मिलने लगीं और उसके बाद वह फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ में नजर आईं. इस फिल्म में वह इमरान हाश्मी के साथ नजर आईं और उन्होंने इमरान के साथ जो सीन्स किए उन्हें खूब पसंद किया गया.

इमरान के साथ प्राची की जोड़ी कमाल रही और प्राची को इस फिल्म के बाद जमकर सफलता मिलीं. इस फिल्म के बाद वह खूब तेजी से सुर्ख़ियों में आईं और लगातार उनके फॉलोवर्स बढ़ते गए. प्राची ने बॉलीवुड में कई आइटम नम्बर्स भी किए हैं जिन्हे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं और वह आज भी लाखो लोगों के दिलों पर राज कर रहीं हैं.

प्राची के बॉयफ्रेंड की बात की जाए तो उनका नाम फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ जुड़ा था लेकिन रोहित ने इस बात से साफ़ इंकार कर दिया था. आपको बता दें कि रोहित ने साल 2005 में माया शेट्टी से शादी की है. फिलहाल प्राची को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

Related Articles

Back to top button
E-Paper