Monday , October 21 2024
सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ का मथुरा दौरा

सीएम का मथुरा दौरा कल: जानें कार्यक्रम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार, 22 अक्टूबर को मथुरा का दौरा करेंगे। उनके इस दौरे का मुख्य उद्देश्य विकास कार्यों की समीक्षा और कानून व्यवस्था की स्थिति का आकलन करना है। मुख्यमंत्री का कार्यक्रम इस प्रकार है।

समयानुसार कार्यक्रम:

  • 3:40 PM: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर पहुंचेंगे।
  • 3:45 PM: इसके बाद, वे उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद कार्यालय में आयोजित विकास परिषद की बोर्ड बैठक में शामिल होंगे। इस बैठक में क्षेत्रीय विकास के मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।
  • 5:00 PM: मुख्यमंत्री विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए एक बैठक करेंगे। यह बैठक स्थानीय अधिकारियों और पुलिस प्रशासन के साथ होगी, जिसमें क्षेत्र की सुरक्षा और विकास योजनाओं की स्थिति पर चर्चा होगी।
  • 6:00 PM: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फरह स्थित परखम गौशाला पहुंचेंगे, जहां वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे। यह मुलाकात विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर विचार-विमर्श के लिए महत्वपूर्ण मानी जा रही है।
  • 7:30 PM: मुख्यमंत्री अपनी गतिविधियों को समाप्त करने के बाद परखम गौशाला से आगरा एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़ें: महाकुंभ 2025: 700 साल बाद महाकुंभ की निगरानी करेंगे प्रयागराज के कोतवाल

इस दौरे से मथुरा में विकास कार्यों और सामाजिक मुद्दों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री का यह दौरा स्थानीय लोगों के लिए भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि इससे विकास योजनाओं में तेजी लाने और कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने में मदद मिलेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com