Monday , March 30 2020

पद्मिनी कोल्हापुरे और निर्माता प्रदीप शर्मा का बेटा प्रियंक शर्मा भी अब हिंदी फिल्मों में प्रवेश कर रहा है

 आपने कई बार ये डायलॉग सुना होगा कि …ज़िंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा… । भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और हिंदी फिल्मों में कई यादगार रोल निभा चुके रवि किशन का ये फेमस डायलॉग है और अब उनकी अगली पीढ़ी भी फिल्मों में आ रही है ।

ये साल नए चेहरों का साल होगा। एक के बाद एक स्टार डॉटर्स और संस फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हो रहे हैं और उसी कड़ी में पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा जिस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है उसी फिल्म से रवि किशन की बेटी रीवा भी फिल्मों में आयेगी।

रीवा ने नसीरूद्दीन शाह के प्ले ग्रूप के साथ एक साल तक अभिनय किया हैl यही नहीं उन्होंने अमेरिका के ऐक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से डेढ़ साल तक अभिनय का प्रशिक्षण भी लिया है । रीवा की एंट्री में अहम् बात ये है कि जिस निर्माता नितिन मनमोहन की फिल्म आर्मी से रवि किशन की पहचान बॉलीवुड में बनी थी, उन्हीं की बेटी की फिल्म से रीवा भी बॉलीवुड में क़दम रख रही है ।

रीवा ने बताया की वह अमेरिका में थी तब पापा रवि किशन के दोस्त मोईंन बेग का फ़ोन आया और उन्होंने ही ख़ुशख़बरी दी । रीवा की पहली फ़िल्म में पद्मिनी कोल्हापुरी का बेटा प्रियंक भी अभिनय के क्षेत्र में उतर रहा है जबकि अक्षय खन्ना भी इस फिल्म में होंगे । रवि किशन ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की रीवा का बचपन मुझे अभिनय करते और अभिनय का गुर सिखते बिता है और वो जन्मजात कलाकार है ऐसे में इस फ़ील्ड में उसका भविष्य उज्जवल है ।

उनकी डेब्यू फिल्म का नाम सब कुशल मंगल है। इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं, जिनकी ये पहली फिल्म है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी। इसी फिल्म को निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस करेंगी । फिल्म सब कुशल मंगल एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसे करण ने ही लिखा है। ये फिल्म झारखंड से जुड़ी कहानी होगी।

इस साल कई ऐसे नए नए चेहरों के आने की उम्मीद है, जिनकी बॉलीवुड में रिश्तेदारी रही है। इनमें परेश रावल का बेटा आदित्य, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ( स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) , सनी देओल के बेटे करण ( पल पल दिल के पास), मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ( नोटबुक), सुनील शेट्टी के बेटे अहान (तेलुगु फिल्म RX 100 का हिंदी रीमेक) , कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ( टाइम टू डांस), संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिंन और जावेद जाफरी के बेटे मिज़ान (अनाम फिल्म), डैनी डेनज़ोंगपा के बेटे रिन्जिंग (स्क्वॉड ), ट्विंकल खन्ना की मौसी का लड़का करण कपाडिया ( ब्लैंक ), अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी और शिवलिका ओबरॉय (पागल ), पूनम ढिल्लन के बेटे अनमोल ठकेरिया (Tuesdays And Fridays), पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला ( जवानी जानेमन) और भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ( मर्द को दर्द नहीं होता) शामिल हैं l

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com