Monday , March 30 2020

भाई तुषार कपूर की तरह एकता ने भी सरोगेसी के जरिए मां बनने का विकल्प चुना

फिल्ममेकर और टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर मां बन गई हैं। उन्हें बेटा हुआ है। एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। 

एकता कपूर के घर खुशियां आई हैं। टीवी क्वीन एकता कपूर के घर नन्हा मेहमान आया है। सरोगेसी से एकता कपूर मां बनी हैं और उन्हें लड़का हुआ है। इस प्रकार अब एकता के पिता जीतेंद्र नाना बन गए हैं। इस खुशखबरी के बाद पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई दे रहा है। बता दें कि, भाई तुषार कपूर की तरह एकता ने भी सरोगेसी के जरिए मां बनने का विकल्प चुना था। खबर के मुताबिक 27 जनवरी को उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। बताया जा रहा है कि, एकता का बेटा पूरी तरह से स्वस्थ है और एकता जल्द ही उन्हें अपने घर ले आएंगी। जानकारी के मुताबिक अभी तक एकता अपने बेटे को घर नहीं लाई हैं।

जैसे ही यह खबर सोशल मीडया पर आई तो एकता कपूर को उनके फैंस बधाई देने लगे। फिल्म और टीवी से जुड़े कलाकार भी एकता कपूर को इस खुशखबरी के लिए बधाई दे रहे हैं। एकता कपूर से पहले उनके भाई तुषार कपूर सरोगेसी के जरिए पिता बने थे। इनके साथ ही साथ निर्माता-निर्देशक करण जौहर भी इसी तरह पिता बने थे। करण के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनके नाम यश और रूही है। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान के बेटे अबराम खान का जन्म भी सरोगेसी के जरिए हुआ है।

बताते चले कि, एकता कपूर ने बतौर टीवी निर्माता अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें टीवी क्वीन भी कहा जाता है। उन्होंने कई सफल टीवी शोज का निर्माण किया। अब एकता कपूर वेब प्लेटफॉर्म के लिए भी वेब सीरिज बना रही हैं।  

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com