Tuesday , August 4 2020

पीएम के साथ आखिरी कैबिनेट बैठक में शामिल हुए थे शाह, कोरोना प्रोटोकॉल का रखा था पूरा ख्‍याल

नई दिल्ली। केंद्र सरकार में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। ऐसे में अब ये सवाल महत्‍वपूर्ण है कि इससे पहले गृहमंत्री किन-किन लोगों के संपर्क में आए थे। जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी के घर पर हुई कैबिनेट बैठक में भी गृहमंत्री ने भाग लिया था।

आपको बता दें कि पीएम आवास पर होने वाली सभी बैठकों में प्रोटोकॉल का पूरा ख्‍याल आवश्‍यक रूप से रखा जाता है। इस बैठक में भी हर प्रोटोकॉल और नियम का खास ख्‍याल रखा गया था। इंडिया टीवी डॉट इन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बैठक में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों का बॉडी टेंपरेचर जांचा जाता है, सभी के आरोग्य सेतु एप स्टेटस चेक किए गए थे।

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह ने खुद कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।”

अमित शाह के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर के बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सहित  बड़ी संख्या में लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

यूपी के सीएम योगी ने गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए रविवार को कहा कि पूर्व भाजपा अध्यक्ष के आत्मबल से कोविड-19 शीघ्र ही पराजित होगा। सीएम योगी ने ट्वीट किया, ”आदरणीय केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी के कोरोना (वायरस से) संक्रमित होने का समाचार प्राप्त हुआ।” उन्होंने कहा, ”अमित शाह जी दृढ़ इच्छाशक्ति के प्रतिमान हैं। आपकी जिजीविषा, धैर्य एवं आत्मबल से कोरोना वायरस शीघ्र ही पराजित होगा। प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना करता हूं।”

error: Content is protected !!
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com