Monday , September 23 2024
प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह

कंगना रनौत को किसने दी मानहानि की धमकी, जानें

शिमला। बालीबुड अभिनेत्री व मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत के एक बयान पर सियासी बवाल खड़ा हो गया है। कंगना रनौत का सोनिया गांधी को लेकर अजीबोगरीब बयान आया है। उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल की कांग्रेस सरकार कर्ज लेती है और इसे कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को देती है। इस तरह वह कांग्रेस की झोली भर रही है। सोनिया गांधी ने राज्य के खजाने को ‘खोखला’ कर दिया है और हिमाचल की ये दुर्दशा हुई है। हिमाचल के बच्चों के भविष्य पर कुल्हाड़ी मारी जा रही है। यह देखकर उन्हें बहुत दु:ख होता है।

सोनिया गांधी पर सांसद कंगना रनौत की इस टिपण्णी को लेकर कांग्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर पलटवार करते हुए कहा है कि कंगना मानसिक दिवालियापन की शिकार हो गई है और बिना सिर-पैर के बयानबाजी कर रही हैं।विक्रमादित्य सिंह ने सोमवार को शिमला में कहा कि अगर कंगना रनौत ने सोनिया गांधी से माफी नहीं मांगी, तो वह उन पर मानहानि का दावा ठोकेंगे।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने कंगना रनौत की फिल्म को ब्लॉक किया है, इसलिए वे इन दिनों अपने घर मंडी आई हुई हैं और घर पर बैठकर बिना सोचे समझे अनाप शनाप बयानबाजी कर रही हैं। कंगना रनौत को अपने बयान से जुड़े हुए तथ्य पेश करने चाहिए। यदि वे इससे जुड़े तथ्य पेश नहीं कर सकती, तो उन्हें सोनिया गांधी से माफी मांग लेनी चाहिए।

वहीं विक्रमादित्य सिंह ने वक्फ बोर्ड में भी सुधार किए जाने की बात कही और कहा कि प्रदेश में आंतरिक सुरक्षा बनाएं रखना सरकार का दायित्व है लेकिन प्रदेश में जिस तरह का माहौल पिछले कुछ दिनों से बना हुआ है ऐसे में वक्फ बोर्ड की संपतियों, जमीन और पैसों के लेनदेन की जानकारी लोगों कर बीच में आनी चाहिए।

इस बीच हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने भी कंगना के बयान की आलोचना की और कहा कि वो बिना तथ्य की बयानबाजी कर रही हैं। ऐसा कोई कैसे सोच सकता है कि केंद्र से आ रही सहायता और राज्य के लिए लिया जा रहा कर्ज सोनिया गांधी के खाते में जा रहा हो। ऐसा बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

ALSO READ: हम बंटे थे तो कटे थे, आखिर ऐसा क्यों बोल गये सीएम योगी, पढ़े पूरी ख़बर

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com