Thursday , May 2 2024

आप विधायक की जमानत याचिका पर सुनवाई स्थगित 

download (6)नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की महिला कार्यकर्ता के आत्महत्या मामले में रोहिणी की सत्र अदालत ने विधायक शरद चौहान की जमानत याचिका पर सुनवाई 8 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी। अदालत ने इससे पहले सोमवार को चौहान की जमानत याचिका को टालते हुए उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। नरेला से आप विधायक शरद चौहान को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने सोनी आत्महत्या मामले में शनिवार रात को गिरफ्तार किया था। 
उत्तर-पश्चिम दिल्ली के नरेला स्थित अपने घर में सोनी ने जहर खा लिया था और 19 जुलाई को एलएनजेपी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। महिला ने कथित रूप से उसे गलत तरीके से छूने को लेकर रमेश भारद्वाज के खिलाफ जून में एक शिकायत और छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था। रमेश स्वयं को स्थानीय विधायक का करीबी बताता था। दिल्ली पुलिस ने 20 जुलाई को खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज करते हुए पूरा मामला विशेष जांच दल को सौंप दिया था।
महिला ने एक वीडियो रिकॉर्डिंग में भारद्वाज के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि भारद्वाज ने उससे कहा था कि अगर वह पार्टी में उभरना चाहती है तो उसे ‘‘समझौता’’ करना होगा और उसने खुद को ‘‘स्थानीय पार्टी विधायक का करीबी’’ होने का दावा किया था.
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com