उमा भारती , बोलीं- पाकिस्तान के साथ मिलकर कांग्रेस ने रची प्रधानमंत्री मोदी को हराने की साजिश

मध्य प्रदेश में चुनावी प्रचार के लिएनेताओं ने कमर कस ली है. पक्ष और विपक्ष दोनों अपनी रैलियों में जमकर एक-दूसरे को कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जहां कांग्रेस नेता दिग्विजय ने प्रदेश के सीएम शिवराज को आमने-सामने बात करने का न्योता दे दिया है तो बीजेपी मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो पाकिस्तान के साथ मिलकर पीएम मोदी को हराने की साजिश कर रही है. 

दमोह में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने हमारे थल सेनाध्यक को गुंडा कह दिया था. कांग्रेस के नेता पाकिस्तान गए और वहां जाकर उन्होंने पीएम मोदी को हराने की साजिश बनाई है. 

बता दें कि कांग्रेस के अलावा उमा भारती ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव पिता की कमाई पर पल रहे हैं और सबसे ज्यादा भेदभाव कि राजनीति अखिलेश ही करते हैं. बता दें कि उमा भारती दमोह के जबेरा विधानसभा से लड़ रहे बीजेपी नेता धर्मेंद्र लोधी के प्रचार के लिए पहुंची थीं. वहीं अखिलेश एक दिन पहले ही दमोह में सपा प्रत्याशी के लिए रैली करने आए थे. अखिलेश ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि भाजपा सबसे ज्यादा भेदभाव करने वाली पार्टी है, यह ताजमहल में पूजा करवाती है और शहरों के नाम बदलने का काम करती है. 

Related Articles

Back to top button
E-Paper