ऑफिस में क्लासी लुक अपनाना है तो ध्यान रखें इन बातों को

हर लड़की ऑफिस में अपना एक अलग हो लुक रखती है जो उसका प्रोफेशनल लुक होता है. ऑफिस में लड़कियां थोड़ा अलग और क्लासी दिखना चाहती हैं जिसके लिए वो बहुत सी चीज़ों का ख्याल रखती हैं. इसके लिए आपको ऊपर से लेकर नीचे तक सभी चीज़ों का ध्यान रखना होगा. अगर आप भी चाहते हैं आपका ऑफिस लुक एकदम परफेक्ट हो तो इन टिप्स को हमेशा ध्यान में रखें. आप अपने ऑफिस के कपड़ो के साथ इन एसेसरीज का प्रयोग भी कर सकती हैं जो आपको और भी आकर्षक बना सकती है. आपको रखना होगा सिर्फ इन चीज़ों का ध्यान.  

* ईयररिंग्स: छोटे ईयररिंग्स आपके ऑफिस लुक को और क्लसी बना देंगे. ऑफिस में बड़े इयररिंग्स पहनने से बचें. बड़े इयररिंग्स कभी भी मुसीबत का सबब बन सकते हैं.

* रिस्टवॉच: ऑफिस में रिस्टवॉच पहनने से आपको एक अलग ही लुक मिलता हैं. ये प्रोफेशनलिज्म भी दिखता हैं. आजकल छोटी और बड़ी दोनों ही घड़ियां चलन में हैं.

* क्लच: हैंडबैग तो अक्सर ही ऑफिस ले जाती होंगी, लेकिन अब क्लच ट्राई कर के देखिये. इससे आपका लुक भी डिफरेंट हो जाएगा और आपको बड़ा बैग कैरी करने से भी छुटकारा मिलेगा.

* बेल्ट: वो जमाना गया जब बेल्ट सिर्फ जींस में ही लगाया जाता था. लेदर के पतले बेल्ट आप वन पीस पर भी ट्राई कर सकती हैं.

* फुटवेयर: आप लेदर के फुटवेयर ट्राई कर सकती हैं. साथ ही स्नीकर्स और पम्प भी आपके लुक को कॉम्पलीमेंट करेंगे. हील्स लेते समय ध्यान रखें की चलने पर उसमें से आवाज न आती हो.

Related Articles

Back to top button
E-Paper