केशव प्रसाद मौर्या ने की विवेक तिवारी की पत्नी से मुलाकात, कहा-सुरक्षा तथा न्याय मिलेगा

एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की पुलिस की गोली से मौत के बाद लखनऊ में उनके आवास पर सियासत तेज हो गई है। आज सुबह उनकी अंत्येष्टि के दौरान योगी आदित्यनाथ सरकार के दो कैबिनेट मंत्री मौजूद थे तो शाम को उनके आवास पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के साथ लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया भी पहुंचे। मौर्या तथा भाटिया ने इस दौरान विवेक तिवारी की पत्नी तथा परिवार के अन्य लोगों को सांत्वना देने के साथ हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन भी दिया।

विवेक तिवारी की हत्या के बाद आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या उनके परिवार के लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जमा रही। बंद कमरे में उप मुख्यमंत्री ने विवेक के परिजन से बातचीत की। 25 मिनट की बातचीत के बाद बाहर आए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीडि़त परिवार की मांगों को लेकर परिजन से बात हुई है। सरकार विवेक तिवारी की हत्या मे मामले में दोषियों को कठोरतम दंड देगी।

पीडि़त परिवार के साथ भाजपा सरकार की पूरी संवेदना है। इसके साथ ही परिवार की सुरक्षा, आश्रित को नौकरी समेत अन्य मांगों को शीघ्र पूरा किया जाएगा। डिप्टी सीएम ने पीड़ित परिवार से मिलकर अपनी संवेदना जाहिर की। केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जिन दो पुलिसकर्मियों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया, उनके कारण पूरे पुलिस विभाग पर सवाल खड़ा करना उचित नही है।वह मृतक विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी और ससुर रमेश चंद्र व अन्य रिश्तेदारों से भी मिले। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper