कैंट क्षेत्र में 101 सड़कों का शिवपाल ने किया लोकार्पण व शिलान्यास

22लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण एवं राजस्व मंत्री शिवपाल यादव ने शनिवार को लखनऊ के कैंट क्षेत्र में 101 सड़कों का लोकार्पण व शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की सपा सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल के दौरान लखनऊ सहित प्रदेश के सभी हिस्सों का चहुँमुखी विकास किया है।शिवपाल ने कहा कि पूर्वान्चल, बुन्देलखण्ड एवं मध्यांचल के साथ ही राज्य के सभी क्षेत्रों मे ऐतिहासिक कार्य किये गये हैं। उन्होंने कहा कि जनता कि सुविधाओं को देखते हुए सभी क्षेत्रों में सड़कों का निर्माण कराया गया है। पिछले चार साल के अन्दर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ शहर के अन्दर कई ऐतिहासिक कार्य कराये हैं।
कार्यक्रम में उपस्थित जनता को सम्बोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ने बिना किसी भेद-भाव के सभी वर्गो के हितों के लिए अनेको कल्याणकारी योजनाओं को संचालित किया हैं तथा सभी वर्गो की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ निस्तारित किया गया है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कोई भी वर्ग उपेक्षित नहीं है। श्री यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि जनता एवं समाज के किसी भी वर्ग की उपेक्षा बर्दाशत नहीं की जायेगी। उन्होंने कहाकि जनता को छोटी-छोटी समस्याओं के लिए अब इधर-उधर भटकना नहीं पड़ता है। अधिकारी तत्काल संज्ञान में लेकर उनकी समस्याओं का समाधान करते हंै। श्री यादव ने कहा कि जो भी अधिकारी जनता की समस्याओं के समाधान में बाधा उत्पन्न करेगेे उनके विरूद्ध तत्काल कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
कार्यक्रम को राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) शारदा प्रसाद शुक्ला, अशोक बाजपेयी तथा समाज सेवी अर्पणा यादव तथा मधु गुप्ता ने भी सम्बोधित किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper