गोरखपुर में अमित शाह, योगी आदित्यनाथ ने रोड शो से किया शक्ति प्रदर्शन

गोरखपुर । बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और महंत आदित्यनाथ का गोरखपुर में दोपहर को शुरू हुआ छह किलोमीटर लम्बा रोड शो लगभग शाम पांच बजे ख्त्म हो गया। इस दौरान रोड शो में ‘अब परिवर्तन लाएंगे, यूपी में कमल खिलाएंगे’ जैसे गाने बजे।

रथ पर अमित शाह, योगी आदित्यनाथ के साथ ओम माथुर भी मौजूद थे। पूरे रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी। रोड शो के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि आखिरी दो और तीन चरण में बीजेपी को दो तिहाई बहुमत पर पहुंचाने का काम करना है।

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन का कहना था कि शाह के नेतृत्व में योगी आदित्यनाथ और पार्टी के नेता मिलकर रोड शो करेंगे। रोड शो को देखते कार्यकर्ताओं ने रोड शो मार्ग को रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा दिया है। इस दौरान रोड शो में हजारों बाइक सवार भी मौजूद हैं। वहीं, बीजेपी के महिला-पुरुष कार्यकर्ता विशेष ड्रेस में रहेंगे।

बता दें कि रोड शो टाउनहाल मैदान से शुरू होगा जो रेती रोड, गीता प्रेस, लाल डिग्गी चौराहा, मिर्जापुर, बेनीगंज, दुर्गाबाड़ी, जटाशंकर, विजय चौराहा, सिनेमा रोड, गोलघर चौराहा, कलेक्ट्रेट चौराहा होते हुए शास्त्रीचौक पर पहुंचकर खत्म होगा।

गोरखपुर में चार मार्च को होगा मतदान

यूपी चुनाव के छठे चरण का मतदान चार मार्च को होगा। इसी चरण में गोरखपुर में भी वोटिंग होनी है। कुल सात जिलों की 49 सीटों पर मतदान इस चरण में होगा। बता दें कि यूपी में कुल सात चरणों में वोटिंग होनी है और अभी तक पांच चरण का मतदान हो चुका है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper