डीविलियर्स ने धमाकेदार पारी खेलकर पंजाब पर ली जीत

इंदौर। बैंगलोर टीम के विस्फोटर बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने सोमवार को पंजाब के खिलाफ हुए मैच में एक बार फिर से साबित कर दिया कि आखिर क्यों उन्हें दुनिया के खतरनाक बल्लेबाजों में गिना जाता है।

मिस्टर 360 के नाम से पहचान बनाने वाले डीविलियर्स ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 46 गेंदों में 89 रन की धमाकेदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया।

डीविलियर्स ने अपनी पारी में 3 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के लगाए। उनकी इस पारी के बदौलत बैंगलोर की टीम पंजाब के सामने 149 रन की चुनौती रखने में कामयाब हुआ।

हालांकि बैंगलोर को पंजाब के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। लेकिन होल्कर के छोटे मैदान पर डीविलियर्स ने चोट से उबरकर तेज पारी खेलतेे हुए अपने खतरनाक इरादे साबित कर दिए हैं और आने वाले मैचों में उनके बल्ले से और बड़ी पारियां देखने को मिल सकती हैं।

डीविलयर्स ने मैच की अंतिम गेंद पर पंजाब के गेंदबाज मोहित शर्मा को एक ऐसा जबरदस्त छक्का जड़ा जो सीधा स्टेडियम के बाहर जा पहुंचा।

गौरतलब हो कि पिछले दो मैच में न खेल पाने वाले इस खिलाड़ी को इस मैच में कैरीबियाई खिलाड़ी क्रिस गेल की जगह पर मौका दिया गया था। गेल दो मैचों में महज 38 रन ही बना सके थे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper