मोदी के नोटबंदी का फैसला अरबपति मित्रों का लोन माफ करने के लिए: लतीफ़

%e0%a4%82%e0%a4%82%e0%a4%9aबस्ती।आम आदमी पार्टी बस्ती इकाई एक महत्त्वपूर्ण बैठक अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष एवं जिला प्रभारी इंजीनियर क़ाज़ी इमरान लतीफ़ के दिशा निर्देशन में हुई जिसमे आप की नारी शक्ति प्रभारी नीलम यादव बतौर विशिष्ट अतिथि उपस्थित रहीं।

बैठक को संबोधित करते हुए  इमरान लतीफ़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सनकपन भरे फैसले ने आज पूरे देश को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। 

इंजी इमरान ने कहा कि मोदी ने नोटबन्दी का फैसला अपने बेईमान अरबपति मित्रों के पुराने लोन माफ करने और पुनः नए लोन आवंटित करने के लिए लिया गया है।

उन्होंने कहा कि उक्त फैसले से काले धन और भ्रष्टाचार पर कोई विशेष लगाम नही लगने वाली है। श्री इमरान लतीफ ने आगे कहा कि समय में नोटबन्दी से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो चूका है , प्रदेश का किसान खाद बीज नही खरीद पा रहा है, मज़दूरों के खाने के लाले हैं, गृहणियों की बचत मोदी सरकार का तानाशाह फैसला निगल चुका है। नोटबन्दी के फैसले पर बोलते हुए उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए।

ऐसे में प्रदेश की जनता आम आदमी पार्टी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है जिस कारण पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में उतरने पर विचार कर रहा है। सम्भव है कि जनता जनार्दन की मांग पर पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने का अधिकारिक एलान जल्द ही कर सकती है। 

नीलम यादव ने कहा आगामी 7 दिसंबर को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बनारस में नोटबन्दी के इस जनविरोधी फैसले के विरुद्ध एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे, उक्त जनसभा में प्रदेश भर से आप कार्यकर्ता एवम समर्थक जुटेंगे।

बैठक में बस्ती जनपद संयोजक भगवानदीन समदर्शी, सचिव सत्यप्रकाश, नगर संयोजक कुलदीप जायसवाल, कोषाध्यक्ष मुनीर सिद्दीकी, पी सी गुप्ता, अधिवक्ता प्रकोष्ठ प्रभारी हरिभजन लाल समेत जनपद के सभी पदाधिकारी और सक्रीय कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button
E-Paper