शेखर सुमन ने बालीवुड के क्वीन को दी मुंहबंद रखने की नसीहत


मुंबई । कंगना और करन जौहर के बीच की लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही है। लग रहा है कि कंगना बॉलिवुड से पंगा लेना महंगा पड़ने वाला है। बॉलिवुड से एक के बाद एक बड़ा नाम कंगना के खिलाफ बोले जा रहा है।

ताजा बयान ऐक्टर शेखर सुमन का आया है जिसमें उन्होंने कंगना को चुप रहने की नसीहत दे डाली है। शेखर ने कहा कि कंगना को अपना मुंह बंद रखना चाहिए और अपने काम के जरिए लोगों को जवाब देना चाहिए।

कंगना ने हाल ही में पहली बार करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में नज़र आई थीं और उनपर गंभीर आरोप लगाकर चर्चा में रही थीं ‘कॉफी विद करन’ शो में कंगना ने काफी बेबाकी से कहते हुए करन को ‘मूवी माफिया’ तो बताया था, साथ ही यह भी कहा था कि वह बॉलिवुड में भाई-भतीजावाद के मुखिया हैं।

इसके जवाब में करन जौहर ने कहा था कि कंगना को ‘भाई-भतीजावाद’ का मतलब नहीं पता। करन ने कंगना को बॉलिवुड छोड़ने तक की नसीहत दे डाली थी।

इस शो में कंगना ने बॉलिवुड के तीनों बड़े खानों के साथ काम करने की दिलचस्पी वाले सवाल पर सीधे न कह दिया था। इसके बाद बॉलिवुड में उनकी आलोचना शुरू हो गई। ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी दो सफल फिल्मों में कंगना के साथ कर चुके आनंद एल राय ने भी कहा था कि वह अब कभी कंगना के साथ काम नहीं करेंगे।

कंगना पर हमला बोलते हुए शेखर सुमन ने कहा कि यह बनावटी और नकली नारीवाद है। वह जरा सी बात पर परेशान नहीं होता। शेखर ने कहा कि कंगना जैसी महिलाएं केवल अपने संघर्ष और उपलब्धि पर बात करती हैं जो कि गलत है क्योंकि इंडस्ट्री में हर कोई सफलता हासिल करने वाला है। गौरतलब है कि शेखर सुमन के बेटे अध्ययन के साथ भी कंगना के रिश्ते रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper