सचिवों के काम से नाराज हैं पीएम मोदी, बीच में ही प्रजेंटेशन छोड़ चल दिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों विभिन्न विभागों के सचिवों के काम से नाराज चल रहें हैं। बीतें हफ्ते सचिवों के साथ हुई प्रधानमंत्री की एक मीटिंग में नरेंद्र मोदी सचिवों के प्रेजेंटेशन से नाखुश दिखें। उन्होंने सचिवों को प्रेजेंटेशन पर और काम करने और उसे दुबारा बनाने को कहा। वहीं सचिवों के साथ ही एक दूसरी मीटिंग में पीएम मोदी इस कदर नाराज हुए कि वो प्रेजेंटेशन बीच में छोड़ कर चल दिए।
 
सचिवों के काम से नाराज हैं पीएम मोदी, बीच में ही प्रजेंटेशन छोड़ चल दिए
 
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी का  यूं बीच में प्रेजेंटेशन छोड़ चले जाना सभी को अजीब लगा। क्योंकि इससे पहले वो हमेशा प्रेजेंटेशन के अंत तक मौजूद रहते थे। साथ ही वो सभी अधिकारियों, सचिवों की बातों को ध्यान से सुनते थें और उनके साथ बहस में भी भाग लेते थें।

भांगड़ा, गिद्दा कर मनाया गया लोहड़ी पर्व

पीएम मोदी ने अपने इस कदम से सचिवों को संकेत दें दिया हैं कि वो उनके कार्यों से नाखुश हैं। खबर के मुताबिक उन्होंने सभी सचिवों को निर्देश दिया है कि वो अपने कार्यों में सुधार लाएं, किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

प्रधानमंत्री की सचिवों के साथ यह मीटिंग, कृषि और उससे संबंधित क्षेत्रों के मुद्दों पर हो रही थी। नरेंद्र मोदी ने इस मीटिंग में सचिवों से नए-नए विचार और सुझाव के साथ आने को कहा था लेकिन सचिव आधी-अधूरी तैयारी के साथ मीटिंग में चले आए। सचिवों के इस रवैये से पीएम मोदी काफी नाराज हुए और उन्होंने कहा कि आप लोग ने इस प्रेजेंटेशन के लिए कोई तैयारी नहीं कि है, जाइए मेहनत करिए और दोबारा से प्रेजेंटेशन तैयार करिए।

पंजाब चुनाव में प्रचार-प्रसार पार्टी का काम है: मनोहर लाल

वहीं स्वास्थ्य, स्वच्छता एवं नागरिक विकास मंत्रालय के सचिवों के साथ हुई एक दुसरी मीटिंग में पीएम मोदी इस कदर खफा हुए कि वो मीटिंग बीच में छोड़कर ही चल दिए।

 
 

Related Articles

Back to top button
E-Paper