सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन पर बेअंदाज हुए भाजपाई, CO को कहा दो कौड़ी का आदमी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सहारनपुर में चार लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने पहुंचे। उनके आगमन पर भाजपा के कार्यकर्ता बेअंदाज हो गए। अनुशासित तथा ‘पार्टी विद डिफरेंस’ का तमगा लगाने वाले भाजपा के नेता तथा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे एक सीओ को ही दो कौड़ी का आदमी बता दिया। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक ओर जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को शालीनता का पाठ पढ़ा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं में सत्ता की हनक साफ देखी जा रही है। इस सत्ता की हनक के चलते पार्टी कार्यकर्ता ना सिर्फ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सभी दिशा निर्देशों को ताक पर रख रहे हैं बल्कि वह लोग पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। 

ऐसी ही तस्वीर सहारनपुर के पीएनटी सेंटर के गेट नंबर दो पर आज देखने को मिली जहां गंगोह विधायक प्रदीप चौधरी के साथ कार्यकर्ता राजकुमार खेड़ी ने सीओ देवबन्द सिद्धार्थ सिंह को खुलेआम धमकी दी। उन्होंने कहा कि तुम दो कौड़ी के आदमी हो मेरी बेइज्जती करोगे। इस दौरान विधायक प्रदीप चौधरी न सिर्फ सब कुछ देखते रहे बल्कि खुद भी सीओ से कार्यकर्ता के पक्ष मे ही उलझते रहे। यह सब उस दौरान होता रहा जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अंदर बैठक में मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button
E-Paper